Move to Jagran APP

सीआइडी ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को आज किया तलब

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर सीआइडी ने यह कार्रवाई की है। इस मामले में मुझे सुप्रीम कोर्ट की तरफ से राहत दी जा चुकी है। हम अपना केस ट्रांसफर कराने के लिए कोर्ट जा सकते हैं।

By Priti JhaEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 01:01 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 01:01 PM (IST)
भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को सीआइडी ने किया तलब

कोलकाता, एएनएआई। सीआइडी ने भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत एक मामले में बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को नोटिस भेजा है। सीआइडी ने नोटिस में सिंह को मंगलवार को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। यह मामला एक स्थानीय सहकारी बैंक से संबंधित एक कथित भ्रष्टाचार का है। सिंह साल 2018 में इस सहकारी बैंक के अध्यक्ष थे।

loksabha election banner

भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के इशारे पर सीआइडी ने यह कार्रवाई की है। इस मामले में मुझे सुप्रीम कोर्ट की तरफ से राहत दी जा चुकी है। हम अपना केस ट्रांसफर कराने के लिए कोर्ट जा सकते हैं। भ्रष्टाचार मामले में पश्चिम बंगाल सीआईडी ने भाजपा सांसद अर्जुन सिंह को मंगलवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। हालांकि, अब सांसद अर्जुन सिंह ने सीआईडी से निवेदन किया है कि उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ही विभाग के सामने पेश होने दिया जाए।

सीआईडी ने अपनी नोटिस में अर्जुन सिंह को 25 मई को कोलकाता में विभाग के सामने पेश होने को कहा था। सांसद अर्जुन सिंह को भाटपाड़ा नगरपालिका के टेंडर भ्रष्टाचार मामले में सीआईडी ने तलब किया था। इससे पहले पुलिस ने पिछले साल अर्जुन सिंह के नॉर्थ 24 परगना जिले के भाटपाड़ा स्थित आवास पर छापा मारा था।अर्जुन सिंह साल 2019 लोकसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हुए थे।  बाद में वह बैरकपुर लोकसभा सीट से चुनाव जीते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.