Move to Jagran APP

कोलकाता के राजाबाजार में खड़ी गाड़ी में लगी आग, कार मालिक व चालक बाल-बाल बचे

महानगर में सोमवार की सुबह राजाबाजार इलाके के विक्टोरिया कालेज के सामने खड़ी एक गाड़ी में आग लग गई। लोगों का कहना है कि अचानक जोर के आवाज के साथ गाड़ी जलने लगी। गाड़ी से आग की बड़ी-बड़ी लपटें निकलने लगी। स्थानीय लोगों ने दमकल को सूचना दी।

By Jagran NewsEdited By: Sumita JaiswalPublished: Mon, 28 Nov 2022 05:13 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 05:13 PM (IST)
कोलकाता के राजाबाजार में खड़ी गाड़ी में लगी आग, कार मालिक व चालक बाल-बाल बचे
खड़ी एक गाड़ी में आग लग गई। सांकेतिक तस्‍वीर।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। महानगर में सोमवार की सुबह राजाबाजार इलाके के विक्टोरिया कालेज के सामने खड़ी एक गाड़ी में आग लग गई। लोगों का कहना है कि अचानक जोर के आवाज के साथ गाड़ी जलने लगी। गाड़ी से आग की बड़ी-बड़ी लपटें निकलने लगी। स्थानीय लोगों ने दमकल को सूचना दी। दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग को बुझाया। इस घटना में कार मालिक व चालक बाल-बाल बच गए।

loksabha election banner

निकलते ही गाड़ी में लगी आग

पुलिस अधिकारियों का मानना है कि टायर में आग लग गई और आग तेजी से फैल गई। हालांकि कार में आग किस वजह से लगी यह अभी पता नहीं चल पाया है। सूत्रों ने बताया कि राजाबाजार साइंस कालेज के पास कार खड़ी थी। जोरदार आवाज गाड़ी जलने लगी। स्थानीय लोगों ने दमकल को सूचित किया। करीब 15 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। इस घटना से राजबाजार में सड़क पर जाम लग गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि गाड़ी राजाबाजार से श्यामबाजार की ओर जा रही थी। बताया जा रहा है कि जिस समय आग लगी उस समय कार में एक आदमी मौजदू था। किसी तरह गाड़ी से वह गाड़ी से बाहर निकल पाया। इसके बाद पूरी गाड़ी में आग लग गई।

बाल-बाल बचे मालिक व चालक 

गाड़ी में आग कैसे लगी इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। बताया जा रहा है कि दमकलकर्मी गाड़ी में आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं। आग शार्ट सर्किट से लगी या नहीं इसकी भी जांच की जा रही है। गाड़ी के चालक का कहना है कि गाड़ी पहले कोई समस्या नहीं थी। दमकलकर्मियों ने कार में लगी आग पर काबू पा लिया, लेकिन कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि इस घटना में कार मालिक और चालक को कोई चोट नहीं आई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.