Move to Jagran APP

Kolkata: भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बोला तीखा हमला, कहा- सबका होगा हिसाब

सुवेंदु ने इस दौरान कहा कि इस कुलतली व सुंदरवन जैसे इलाकों में मैंग्रोव लगाने के नाम पर तृणमूल ने काफी पैसा खाया है। सबसे ज्यादा पैसा इसी दक्षिण 24 परगना में लूटे गये हैं। समय आने पर सबका हिसाब होगा।

By Jagran NewsEdited By: Shashank MishraPublished: Wed, 01 Feb 2023 11:30 PM (IST)Updated: Wed, 01 Feb 2023 11:30 PM (IST)
Kolkata: भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा नेता ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर बोला तीखा हमला, कहा-  सबका होगा हिसाब
सुवेंदु अधिकारी ने कहा- मुख्यमंत्री के संरक्षण में हुआ भ्रष्टाचार

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व भाजपा विधायक सुवेंदु अधिकारी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर बुधवार को एक बार फिर ममता सरकार पर करारा हमला बोला। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने भ्रष्टाचार के सारे रिकार्ड तोड़ दिए हैं। एक वक्त जिनके पास टूटी साइकिल तक नहीं थी, आज उनके पास कार है। यह सब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के संरक्षण में संभव हुआ है। सुवेंदु ने यहां तक कि ममता बनर्जी को चोरों की रानी बताते हुए कहा कि ऐसी भ्रष्टाचारी सरकार को जल्द से जल्द सत्ता से बेदखल कर देना चाहिए।

loksabha election banner

सबसे ज्यादा पैसा इसी दक्षिण 24 परगना में लूटे गये: सुवेंदु

सुवेंदु ने चेतावनी दी कि आने वाले समय में सबका हिसाब होगा। दक्षिण 24 परगना जिला के मेपिठ में एक सभा को संबोधित करते हुए सुवेंदु ने लोगों से आह्वान किया कि इस भ्रष्टाचारी सरकार को हटाने के लिए भाजपा का हाथ मजबूत करना होगा। वहीं, विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुए हमले व हत्या की घटनाओं को लेकर सुवेंदु ने कहा कि अगर अब पंचायत चुनाव के दौरान एक भी भाजपा कार्यकर्ता को खरोंच तक आई तो उनकी स्थिति अनुब्रत मंडल से भी बदतर होगी।

सुवेंदु ने इस दौरान कहा कि इस कुलतली व सुंदरवन जैसे इलाकों में मैंग्रोव लगाने के नाम पर तृणमूल ने काफी पैसा खाया है। सबसे ज्यादा पैसा इसी दक्षिण 24 परगना में लूटे गये हैं। समय आने पर सबका हिसाब होगा। वहीं, तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी पर भी हमला बोलते हुए सुवेंदु ने कहा कि दक्षिण कोलकाता में केवल एक परिवार राज्य की सभी सुविधाओं और शक्तियों का आनंद ले रहा है।

ये भी पढ़ें - बालों को सुंदर बनाने के लिए इस्तेमाल होने वाले केमिकल खतरनाक- स्टडी

ये भी पढ़ें - Fact Check Story : फिल्म ‘जीरो’ के रिव्यू को ‘पठान’ से जोड़कर भ्रामक दावे के साथ किया जा रहा है वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.