Move to Jagran APP

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कुर्मी समुदाय के आंदोलन को लेकर तृणमूल सरकार पर बोला हमला

भाजपा नेता दिलीप घोष ने कहा कि जिस राज्य में इस तरह का रेल व सड़क अवरोध होता है वहीं की सरकार पर इसे खत्म करने की जिम्मेदारी होती है। स्थानीय प्रशासन की तरफ से इस बाबत बातचीत किए जाने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं किया गया।

By JagranEdited By: Sumita JaiswalPublished: Sun, 25 Sep 2022 06:06 PM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 06:06 PM (IST)
भाजपा नेता दिलीप घोष ने कुर्मी समुदाय के आंदोलन को लेकर तृणमूल सरकार पर बोला हमला
भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष की फाइल फोटो।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस कुर्मी समुदाय को क्षुब्ध करके जंगलमहल में अपना अस्तित्व बनाए रखने की कोशिश कर रही है। जिस राज्य में इस तरह का रेल व सड़क अवरोध होता है, वहीं की सरकार पर इसे खत्म करने की जिम्मेदारी होती है। स्थानीय प्रशासन की तरफ से इस बाबत बातचीत किए जाने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं किया गया। दरअसल जंगलमहल में तृणमूल की नैया डूबनी शुरू हो गई है इसलिए कुर्मी समुदाय को क्षुब्ध करके वह वहां अपना अस्तित्व बचाने की कोशिश कर रही है।

loksabha election banner

भाजपा की फैक्‍ट फाइंडिंग टीम में थे आइपीएस व आइएएस

भाजपा के राज्य सचिवालय अभियान के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं पर कथित तौर पर पुलिस की बर्बरता को लेकर पार्टी की फैक्ट फाइंडिंग कमेटी की रिपोर्ट पर घोष ने कहा कि मामले की जांच करने जो लोग आए थे, उनमें से कोई राजनीतिक व्यक्ति नहीं था। सभी आइपीएस अथवा आइएएस आफिसर थे और उन्हें मालूम है कि इस तरह की घटनाओं में कहां किसकी गलती रहती है। उन्होंने इसी की जांच करके अपनी रिपोर्ट सौंपी है। घोष ने कहा कि राज्य सचिवालय अभियान के दिन पुलिस प्रशासन की तरफ से भाजपा कार्यकर्ताओं पर तीव्र आक्रमण किया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.