Move to Jagran APP

अपडेट-विधाननगर में लगे डिप्टी मेयर को जान से मारने के धमकी भरे पोस्टरक

जागरण संवाददाता कोलकाता महानगर से सटे साल्टलेक इलाके में विधाननगर नगर निगम के उपमेयर ता

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 07:04 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 06:41 AM (IST)
अपडेट-विधाननगर में लगे डिप्टी मेयर को जान से मारने के धमकी भरे पोस्टरक
अपडेट-विधाननगर में लगे डिप्टी मेयर को जान से मारने के धमकी भरे पोस्टरक

नोट :: पूरी खबर बदल दी गई है। कृप्या इसी का इस्तेमाल करें।

loksabha election banner

(कैप्शन : डिप्टी मेयर तापस चटर्जी और धमकी भरे पोस्टर।)

क्रासर :::

- समर्थन में जुलूस निकाल कर तापस चटर्जी जिंदाबाद के लगे नारे

- समाजविरोधियों और शराबियों-जुआरियों के खिलाफ मुर्दाबाद के लगे पोस्टर

जागरण संवाददाता, कोलकाता : विधाननगर के डिप्टी मेयर तापस चटर्जी को जान से मारने के धमकी भरे पोस्टर पाए जाने का मामला प्रकाश में आया। मंगलवार की सुबह डिप्टी मेयर के घर से कुछ दूरी पर ही नारायणपुर के नतुनपाड़ा में पोस्टर मिला। सुबह लोगों की नजर पड़ी, तो तनाव फैल गया। तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी गई। कुछ देर बाद ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पोस्टर उतार लिया और मामला दर्ज कर जाच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक इस दिन विधाननगर के चार नंबर वार्ड अंतर्गत नतुनपाड़ा में कई जगहों पर पोस्टर दिखा। उसमें लिखा था, तापस चटर्जी मुर्दाबाद, अरिदम घोष जिंदाबाद, किल तापस। सुबह लोगों की नजर पोस्टर पर पड़ने के बाद यह बात जंगल में लगी आग की तरह पूरे इलाके में फैल गई। खबर पाकर पुलिस भी पहुंच गई और पोस्टरों को उतार दिया। साथ ही इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर डिप्टी मेयर को जान से मारने की धमकी वाले पोस्टर लगाने वाले का पता लगाने में जुटी है।

विकास में भरोसा नहीं करने वालों की करतूत

इस बाबत तापस चटर्जी ने कहा, जो विकास पर भरोसा नहीं करते हैं, वही ऐसी बातें कहते और सोचते हैं। पोस्टरबाजी करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ धमकी भरे पोस्टर के पीछे विपक्षी पार्टियों के नेता और उनके संरक्षण में पल रहे समाजविरोधियां का हो सकता है। वे इस तरह की पोस्टरों से भयभीत नहीं है। दूसरी ओर समर्थन में जिंदाबाद से नारे लगने वाले अरिंदम घोष ने कहा कि पोस्टरबाजी के पीछे उनका कोई हाथ नहीं है। पोस्टर में उनका नाम लिख कर कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।

वहीं, घटना के प्रतिवाद में इस दिन जुलूस भी निकाला गया। यही नहीं नतुन पाड़ा में तापस चटर्जी जिंदाबाद से नारे लगे। साथ ही कुख्यात समाजविरोधी, जुआखोर, शराबी, रंगदारों के खिलाफ मुर्दाबाद से पोस्टर भी लगाए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.