Move to Jagran APP

भवानीपुर उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी को ‘बच्ची’ कहने पर फिरहाद हकीम और प्रियंका टिबड़ेवाल के बीच जुबानी जंग

टिबड़ेवाल का जवाब एक बच्ची हमेशा के लिए बच्ची नहीं रहती टीएमसी के नेता व मंत्री फिरहाद हकीम ने प्रियंका टिबड़ेवाल को कहा था बच्ची हकीम की टिप्पणी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में टिबड़ेवाल ने कहा एक बच्ची हमेशा के लिए बच्ची नहीं रहती।

By Priti JhaEdited By: Published: Mon, 13 Sep 2021 09:47 AM (IST)Updated: Mon, 13 Sep 2021 10:25 AM (IST)
भवानीपुर उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी को ‘बच्ची’ कहने पर फिरहाद हकीम और प्रियंका टिबड़ेवाल के बीच जुबानी जंग
भाजपा प्रत्याशी को ‘बच्ची’ कहने पर फिरहाद हकीम और प्रियंका टिबड़ेवाल के बीच जुबानी जंग

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। बंगाल के भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा की ओर से मैदान में उतरी प्रियंका टिबड़ेवाल को तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता व मंत्री फिरहाद हकीम द्वारा ‘बच्ची’ करार दिए जाने पर रविवार को हकीम और टिबड़ेवाल के बीच जुबानी जंग छिड़ गई।

loksabha election banner

टिबड़ेवाल कुछ साल पहले भाजपा में शामिल हुई थीं और इस साल के शुरू में हुए विधानसभा चुनाव में उन्हें इंटाली सीट से हार का सामना करना पड़ा था। वह पेशे से वकील हैं, जो विधानसभा चुनाव के बाद अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हुए कथित हमलों के मामलों को अदालत तक लेकर गईं। हकीम की टिप्पणी के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में टिबड़ेवाल ने कहा, एक बच्ची हमेशा के लिए बच्ची नहीं रहती। बच्ची अब चुनौतियों का सामना करने के लिए बड़ी हो गई है।

उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर मेरी प्रतिद्वंद्वी ममता बनर्जी और उनके पार्टी प्रचारक फिरहाद हकीम मुझसे उम्र में बहुत बड़े हैं, लेकिन मैं यहां लोकतंत्र की रक्षा करने और तृणमूल कांग्रेस के आतंक से लोगों को बचाने की लड़ाई लड़ने आई हूं। दरअसल, हकीम ने एक दिन पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा था, प्रियंका टिबड़ेवाल बच्ची हैं। उन्हें पहले भी इंटाली से हार मिली है।

बंगाल के भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को होने वाले उपचुनाव में भाजपा का कोई भी वरिष्ठ नेता भवानीपुर में ममता बनर्जी के खिलाफ उपचुनाव लड़ने को तैयार नहीं है, उन्होंने लड़ाई के मैदान में इस बच्ची को आगे कर दिया है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा था, मेरी सहानुभूति प्रियंका टिबड़ेवाल के लिए है, जिन्हें भारी हार का सामना करना पड़ेगा। लेकिन उनकी मदद नहीं कर सकता क्योंकि ममता बनर्जी भवानीपुर के लोगों के दिलों में हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.