Move to Jagran APP

Amit Shah Purulia Rally Highlights: अमित शाह बोले- स्कैम चाहिए तो दीदी को वोट दें, जानें गृहमंत्री के भाषण के अहम बिंदू

शाह ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला।अमित शाह ने कहा कि मोदी जी गरीबों के लिए 115 स्कीम लेकर आए जबकि ममता दीदी 115 स्कैम लेकर आईं। यदि आपको स्कैम चाहिए तो दीदी को और स्कीम चाहिए तो भाजपा को वोट दें।

By Priti JhaEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 01:38 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 03:25 PM (IST)
Amit Shah Purulia Rally Highlights: अमित शाह बोले- स्कैम चाहिए तो दीदी को वोट दें, जानें गृहमंत्री के भाषण के अहम बिंदू
पुरुलिया जिले में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल में पहले चरण के मतदान से पहले चुनाव प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को केंद्रीय गृहमंत्री व कद्दावर भाजपा नेता अमित शाह एक बार फिर यहां के चुनावी रण में उतरे। पुरुलिया जिले में शाह ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर जमकर हमला बोला। अमित शाह ने कहा कि मोदी जी गरीबों के लिए 115 स्कीम लेकर आए जबकि ममता दीदी 115 स्कैम लेकर आईं। उन्होंने लोगों से कहा कि यदि आपको स्कैम चाहिए तो दीदी को वोट दें और स्कीम चाहिए तो भाजपा को वोट दें।

loksabha election banner

अमित शाह ने कहा कि दीदी ने पुरुलिया के लोगों को शुद्ध पानी तक नहीं मुहैया करा सकी। आपको पीने का पानी घर में नल से मिलता है क्या? ममता दीदी आप लोगों को फ्लोराइड युक्त पानी पिलाती हैं। एक बार दीदी को यहां से निकाल दो, 10,000 करोड़ रुपये के खर्चे से शुद्ध पानी की व्यवस्था भाजपा की सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि दो मई को दीदी को भगा दीजिए, आपलोगों को पानी से लेकर रोजगार तक हर सुविधाओं का लाभ मिलेगा। हम लोगों की समस्याओं को दूर करेंगे। इसके साथ ही शाह ने कहा कि बंगाल में परिवर्तन तय है। दो मई के बाद ममता सरकार नहीं रहेगी। शाह ने कहा कि  पार्टी ने तय किया है कि जैसे ही भाजपा की सरकार बनती है, हर किसान के खाते में एक साथ 18,000 रुपये भेजने का काम किया जाएगा। बता दें कि शाह की आज बंगाल में कुल चार रैलियां हैं।

पुरुलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि आप मुझे बताइये की क्या बंगाल में हो रही घुसपैठ सही है? वो घुसपैठिये आपके रोजगार ले रहे हैं, उनकी वजह से आपको ढंग से चावल नहीं मिल रहा है। दीदी की सरकार बदल दीजिए, इन घुसपैठियों को चुन चुन कर बाहर निकालने का काम भाजपा की सरकार करेगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में ममता दीदी के गुंडे आपको परेशान नहीं करेंगे। बेखौफ होकर मतदान कीजिए। दीदी के गुंडों से डरने से जरूरत नहीं है। चुनाव आयोग ने हर मतदान केंद्र में पैरामिलिट्री फोर्स लगाई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.