Move to Jagran APP

ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए दिलीप घोष ने कहा- बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं

तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि बनर्जी चप्पल पहनती हैं क्योंकि वह सादगीपूर्ण जीवन में विश्वास रखती हैं और उन्होंने किसी और को चप्पल पहनने के लिए कभी जोर नहीं दिया। घोष ने कहा ‘‘सर्दी का मौसम है इसलिए लोग हवाई चप्पल नहीं पहन रहे हैं।’’

By PRITI JHAEdited By: Published: Tue, 26 Jan 2021 02:15 PM (IST)Updated: Tue, 26 Jan 2021 02:15 PM (IST)
ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए दिलीप घोष ने कहा- बंगाल के लोग अब चप्पल नहीं जूते पहनना चाहते हैं
ममता ने हवाई चप्पल की कहानी से बंगाल के लोगों को बेवकूफ बनाया : दिलीप घोष

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। बंगाल के भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर परोक्ष रूप से तंज कसते हुए कहा कि राज्य के लोग हवाई चप्पल नहीं पहनना चाहते क्योंकि वे अब जूते पहनना चाहते हैं और भगवा पार्टी उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी।

loksabha election banner

तृणमूल कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा कि बनर्जी चप्पल पहनती हैं क्योंकि वह सादगीपूर्ण जीवन में विश्वास रखती हैं और उन्होंने किसी और को चप्पल पहनने के लिए कभी जोर नहीं दिया। घोष ने कहा, ‘‘सर्दी का मौसम है इसलिए लोग हवाई चप्पल नहीं पहन रहे हैं।’’ इससे पहले तृणमूल कांग्रेस के सांसद और मुख्यमंत्री के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने कहा था कि अप्रैल-मई में चुनाव के बाद भी राज्य सचिवालय ‘नबान्न’ में हवाई चप्पल की मौजूदगी बनी रहेगी। घोष ने कहा, ‘‘लोगों को हवाई चप्पल की कहानी से बेवकूफ बनाया गया लेकिन अब वे फिर से उसे पहनने को तैयार नहीं हैं। लोग अब जूते पहनना चाहते हैं और भाजपा उनके लिए इसकी व्यवस्था करेगी।’’

ममता बनर्जी देश की बेहतरी चाहती हैं : सौगत

तृणमूल कांग्रेस के सांसद सौगत राय ने कहा कि बनर्जी चाहती हैं कि हर कोई अच्छा जीवन व्यतीत करे और उन्होंने किसी पर हवाई चप्पल पहनने के लिए जोर नहीं दिया है। उन्होंने कहा, ‘‘दिलीप घोष केवल अपनी उन्नति चाहते हैं लेकिन ममता बनर्जी देश की बेहतरी चाहती हैं।’’ उन्होंने दावा किया कि घोष पहले कुर्ता पजामा पहनते थे लेकिन अब वह सूट पहनने लगे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.