Move to Jagran APP

बाबुल सुप्रियो बोले, मेरा विरोध करने वालों को मानसिक इलाज की जरूरत

Babul Supriyo. जादवपुर विश्वविद्यालय में हुई बदसलूकी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बाबुल ने कहा कि मुझे पर हमला करने वालों में कौन शामिल थे इसका जल्द पता चल जाएगा।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 05:31 PM (IST)Updated: Fri, 20 Sep 2019 05:31 PM (IST)
बाबुल सुप्रियो बोले, मेरा विरोध करने वालों को मानसिक इलाज की जरूरत
बाबुल सुप्रियो बोले, मेरा विरोध करने वालों को मानसिक इलाज की जरूरत

जागरण संवाददाता, कोलकाता। केंद्रीय पर्यावरण व वन राज्य मंत्री बाबुल सुप्रियो ने जादवपुर विश्वविद्यालय में उनके खिलाफ प्रदर्शन करने वालों को 'कायर' व 'गुंडा' बताते हुए शुक्रवार को कहा कि उन्हें मानसिक इलाज की जरूरत है, ताकि वे छात्रों की तरह व्यवहार कर सके।

loksabha election banner

जेयू में अपने साथ हुई बदसलूकी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बाबुल ने कहा कि मुझे पर हमला करने वालों में कौन शामिल थे, इसका बहुत जल्द पता चल जाएगा। इन कायरों को जेयू की छवि को धूमिल करने नहीं दिया जाएगा..आपको हम तलाश लेंगे। चिंता मत कीजिए, आपके साथ उस तरीके से पेश नहीं आया जाएगा, जैसे आप मेरे साथ आए। हम आपका मानसिक इलाज करेंगे, ताकि आप और आपके गुंडे दोस्त उस तरह से व्यवहार करें जैसा छात्रों को करना चाहिए।

उनके बाल खींच रहे एक छात्र की तस्वीर की ओर इशारा करते हुए सुप्रियो ने एक अन्य ट्वीट कर यह सवाल किया कि ममता बनर्जी की अगुआई वाली तृणमूल कांग्रेस सरकार उन पर हमला करने वाले छात्रों के खिलाफ क्या कदम उठाएंगी?

गौरतलब है कि बाबुल सुप्रियो को जेयू में गुरुवार को काले झंडे दिखाए गए थे और कुछ छात्रों ने उनके साथ बदसलूकी की थी। बाबुल को कैंपस से बाहर निकलने से भी रोका गया गया। घटना की खबर पाकर राज्यपाल जगदीप धनखड़ जेयू पहुंचे थे। वहां उनकी कार का भी घेराव किया गया था। सुप्रियो भाजपा के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) द्वारा आयोजित एक संगोष्ठी को संबोधित करने जेयू पहुंचे थे। राज्यपाल जो जेयू के कुलाधिपति भी हैं, उन्हें भी एसएफआइ, एएफएसयू, आइसा समेत वामपंथी विचारधारा से जुड़े संगठनों और तृणमूल कांग्रेस के छात्र संगठन (टीएमसीपी) के कुछ सदस्यों के विरोध का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो पर जादवपुर यूनिवर्सिटी में हमला, छात्रों ने छह घंटे तक घेरे रखा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.