Move to Jagran APP

Manjusha Niyogi: पल्लवी डे और विदिशा डे के बाद एक और टालीवुड अभिनेत्री मंजुषा नियोगी ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

Manjusha Niyogi कोलकाता में एक और टालीवुड अभिनेत्री मंजुषा नियोगी ने गले में फंदा लगाकर खुदकशी कर ली। पिछले 15 दिनों में तीन अभिनेत्रियां इस तरह से खुदकशी कर चुकी हैं। पुलिस इस मामले के हर पहलू की जांच कर रही है।

By Sachin Kumar MishraEdited By: Published: Fri, 27 May 2022 03:38 PM (IST)Updated: Fri, 27 May 2022 08:10 PM (IST)
Manjusha Niyogi: पल्लवी डे और विदिशा डे के बाद एक और टालीवुड अभिनेत्री मंजुषा नियोगी ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव
कोलकाता में एक और अभिनेत्री मंजुषा नियोगी ने की आत्महत्या, फंदे में लटका मिला शव। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। कोलकाता में एक और टालीवुड अभिनेत्री ने गले में फंदा लगाकर जान दे दी। पिछले 15 दिनों में तीन अभिनेत्रियां इस तरह से आत्महत्या कर चुकी हैं। अभिनेत्री मंजुषा नियोगी का शव कोलकाता के पाटुली इलाके में स्थित उनके घर से फंदे से झूलता मिला है। इससे पहले पल्लवी डे और बिदिशा डे मजुमदार का भी फंदे से झूलता शव बरामद हुआ था। बताया गया है कि मंजुषा और बिदिशा बेहद करीबी सहेलियां थीं। बिदिशा की मौत से मंजुषा काफी दुखी थी। मंजुषा की मां ने बताया कि दो दिन पहले अपनी नजदीकी दोस्त बिदिशा की मौत को लेकर उनकी बेटी डिप्रेशन में चली गई थी। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौत का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। मंजुषा तेजी से उभरती अभिनेत्री और माडल थी। उन्होंने कई टीवी शो में काम किए थे। वह अपना करियर संवारने में लगी थीं कि अचानक यह चौंकाने वाली घटना हो गई।

loksabha election banner

कमरे में झांका तो हैरान रह गए

शुक्रवार सुबह मंजुषा काफी देर तक अपने कमरे से नहीं निकली तो माता-पिता चिंता में आ गए और उसके मोबाइल पर फोन किया। मंजुषा ने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने मंजुषा के कमरे को खोलने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद किसी तरह खिड़की से बेटी के कमरे में झांका तो हैरान रह गए। मंजुषा का शव फंदे से लटक रहा था। इससे पहले 15 मई को अभिनेत्री पल्लवी डे और 26 मई को बिदिशा का फंदे से लटकता शव मिला था। पल्लवी की मौत के मामले में उनके लिव-इन-पार्टनर साग्निक को पल्लवी को मानसिक व आर्थिक रूप से प्रताडि़त करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इन तीनों मामलों की गहराई से जांच में जुटी है। इस बात का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि तीनों की मौत का कोई कनेक्शन तो नहीं है? कहीं एक्टिंग या माडलिंग की दुनिया की किसी साजिश के चलते तो तीनों ने यह आत्मघाती कदम नहीं उठाया?

विदिशा डे मजूमदार की मौत, फ्लैट में बायफ्रेंड के साथ रहती थी
इससे पहले बंगाली एक्टर और माडल विदिशा डे मजूमदार की मौत हो गई थी। उनका शव उनके आवास पर मिला था।  बंगाली एक्टर बिदिशा के बारे में बताया जा रहा है कि वह फ्लैट में अपने बायफ्रेंड के साथ रहती थी।एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बिदिशा डी मजूमदार का शव नगर बाजार में उनके अपार्टमेंट में लटका पाया गया, जब पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ा। उन्होंने कहा कि शव के पास एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा था कि करियर के अवसरों की कमी के कारण वह चरम कदम उठा रही थी, उन्होंने कहा, लिखावट विशेषज्ञ पत्र की जांच करेंगे। पुलिस से मिली के मुताबिक बिदिशा का एक बायफ्रेंड है, जिसका नाम अनुभव बेरा है। बिदिशा के दोस्तों ने दावा किया कि वह कथित तौर पर रिश्ते में नाखुश थी और वह अवसाद में थी। कथित तौर पर अभिनेत्री के फ्लैट से एक सुसाइड नोट मिला है और आगे की जांच जारी है। साल 2021 में बिदिशा डे मजूमदार ने अनिर्बेड चट्टोपाध्याय की लघु फिल्म भार- द क्लाउन से अपनी शुरुआत की। मशहूर अभिनेता देबराज मुखर्जी ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई थी।

पल्लवी डे की संदिग्ध मौत, लिव इन पार्टनर से हुई थी बहस

पिछले दिनों चर्चित बांग्ला टीवी अभिनेत्री पल्लवी डे (25) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित फ्लैट में फंदे से लटकती हालत में पल्लवी का शव बरामद हुआ था। पल्लवी अपने लिव-इन-पार्टनर के साथ उस फ्लैट में रह रही थीं। उसी ने पुलिस को इसकी जानकारी दी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। प्राथमिक जांच में पुलिस को पता चला है कि पल्लवी की अपने लिव-इन-पार्टनर के साथ किसी बात पर बहस हुई थी। पल्लवी जनप्रिय टीवी धारावाहिक 'मोन माने ना' की मुख्य अभिनेत्री थी। उन्होंने दो दिन पहले आखिरी बार इसकी शूटिंग की थी। पता चला है कि मौत से 18 घंटे पहले उन्होंने अपने लिव-इन पार्टनर के साथ वीकेंड में साथ बिताए पलों की कुछ तस्वीरें फेसबुक पर पोस्ट की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.