Move to Jagran APP

Kolkata News: अभिषेक बनर्जी ने कहा- दम है तो मुझे करें गिरफ्तार, दरवाजा खोल देंगे तो नहीं रहेगी भाजपा

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के गढ़ में सभा कर भगवा दल व सुवेंदु पर बरसते हुए सीधे चुनौती दी।अभिषेक ने कहा कि अगर भाजपा में दम है तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaPublished: Sun, 04 Dec 2022 01:57 AM (IST)Updated: Sun, 04 Dec 2022 01:57 AM (IST)
अभिषेक बनर्जी ने कहा- दम है तो मुझे करें गिरफ्तार। फाइल फोटो

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी ने शनिवार को पूर्व मेदिनीपुर जिले के कांथी में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी के गढ़ में सभा कर भगवा दल व सुवेंदु पर बरसते हुए सीधे चुनौती दी। अभिषेक ने कहा कि अगर भाजपा में दम है तो उन्हें गिरफ्तार करके दिखाए। उन्होंने साथ ही कहा कि यदि बंगाल में तृणमूल अपना दरवाजा खोल देगी, तो भाजपा नहीं रहेगी। उन्होंने यह भी कहा कि दिसंबर माह में कुछ समय के लिए वह दरवाजा खोलेंगे।

loksabha election banner

सुवेंदु अधिकारी पर बोला हमला

भाजपा द्वारा घोटाले के आरोपों पर अभिषेक ने कहा कि वह दो साल से बोल रहे हैं कि यदि उन्होंने कोई गलत काम किया है और यह साबित हो जाता है, तो वह सार्वजनिक रूप से फंदे पर झूल जाएंगे। अभिषेक ने इस दौरान सुवेंदु की तुलना मीर जाफर से भी की और कहा इस जिले को वह विश्वासघातकों से मुक्त करेंगे। सुवेंदु के घर से महज 200 मीटर की दूर पर सभा में अभिषेक ने कहा, पूर्वी मेदिनीपुर का यह गद्दार अगले 500 साल तक मीरजाफर व गद्दार कहलाएगा। मेदिनीपुर की धरती को गद्दारों और बेईमानों से मुक्त कराउंगा। अभिषेक ने यह भी दावा किया कि ईडी और सीबीआइ से बचने के लिए सुवेंदु ने तृणमूल छोड़ भाजपा का दामन थामा।

सुवेंदु को दी नाम लेने की चुनौती

अभिषेक ने सुवेंदु को यह भी चुनौती दी कि उनमें साहस है कि वे सीधे मेरा नाम लेकर दिखाएं। उन्होंने सुवेंदु को घेरते हुए लोगों से कहा- इस राज्य के सबसे बड़े रिश्वत लेने वाले का नाम क्या है? टीवी पर किसे रिश्वत लेते देखा गया? सुदीप्त सेन ने पत्र किसे दिया? अभिषेक ने सुवेंदु पर सभा मैदान में स्थित कालेज के गल्र्स हास्टल के निर्माण में कथित भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया।

मुक्त नहीं होने तक लड़ाई रहेगी जारी

उन्होंने कहा कि एक करोड़ 15 लाख का टेंडर हुआ, उससे 85 लाख रुपये अधिक दिए गए। उन्होंने कहा कि तृणमूल के लोग सुवेंदु व भाजपा से ईमानदारी का पाठ नहीं सीखेंगे। अभिषेक ने इस दौरान पार्टी का महासचिव होने के नाते पूरे प्रदेश की जनता से सुवेंदु पर विश्वास करने के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि 10 साल तक उन्हें सत्ता में बनाए रखना हमारी गलती है। उन्होंने कहा कि हम गद्दारों को पूर्व मेदिनीपुर से बाहर और राजनीतिक रूप से दिवालिया कर देंगे। यह लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक हम उसे मुक्त नहीं कर देते हैं।

यह भी पढ़ें- WHO की रिपोर्टः इंटरनेट के जरिए बच्चों का यौन शोषण करने वालों में ज्यादातर उनके परिचित, जानिए बचाव के उपाय

यह भी पढ़ें- Fact Check: जिओ ने नहीं दिया निधि राजदान को बिल वाला यह जवाब, फर्जी स्क्रीनशॉट वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.