Move to Jagran APP

मुर्शिदाबाद जाकर वज्रपात से मारे गए लोगों के स्वजनों से मिले अभिषेक बनर्जी, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन

तृणमूल कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव व पार्टी सांसद अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को मुर्शिदाबाद जाकर वहां वज्रपात से मारे गए लोगों के स्वजनों से मुलाकात की और राज्य सरकार की तरफ से उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया।

By Vijay KumarEdited By: Published: Wed, 09 Jun 2021 05:07 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jun 2021 05:07 PM (IST)
मुर्शिदाबाद जाकर वज्रपात से मारे गए लोगों के स्वजनों से मिले अभिषेक बनर्जी, हरसंभव मदद का दिया आश्वासन
मुर्शिदाबाद जाकर वज्रपात से मारे गए लोगों के स्वजनों से मिले अभिषेक बनर्जी

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : तृणमूल कांग्रेस के नवनियुक्त राष्ट्रीय महासचिव व पार्टी सांसद अभिषेक बनर्जी ने बुधवार को मुर्शिदाबाद जाकर वहां वज्रपात से मारे गए लोगों के स्वजनों से मुलाकात की और राज्य सरकार की तरफ से उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया। अभिषेक कोलकाता से हेलीकॉप्टर से मुर्शिदाबाद के बरहमपुर पहुंचे और वहां के मनींद्रनगर व हातिनगर इलाकों में जाकर वज्रपात से मारे गए प्रहृलाद मुराली व अभिजीत विश्वास के स्वजनों से मुलाकात की।

loksabha election banner

वे वज्रपात से बुरी तरह जख्मी हुए जयराम सोरेन के स्वजनों से भी मिले। इसके बाद अभिषेक वहां से रघुनाथगंज पहुंचे और वहां भी वज्रपात से मारे गए लोगों के स्वजनों से मुलाकात की। इस दौरान मीडिया से बातचीत में अभिषेक ने कहा कि राज्य सरकार वज्रपात में मारे गए लोगों के परिजनों के साथ है और उन्हें सब तरह की मदद करेगी। उन्होंने भाजपा के केंद्रीय नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा-' चुनाव प्रचार के समय भाजपा के जो नेता घर-घर जाकर केले के पत्ते में खाना खा रहे थे, गत दो मई को चुनावी नतीजे के आने के बाद से उन लोगों का कोई पता नहीं है इसलिए हम कहते आ रहे थे कि बाहरी लोग आते हैं और चले जाते हैं लेकिन बंगाल अपनी बेटी को ही चाहता है।' गौरतलब है कि गत सोमवार को हुए वज्रपात में राज्यभर में 27 लोगों की मौत हो गई थी। इसके बाद मंगलवार को भी आकाशीय बिजली ने कहर बरपाया, जिसमें पांच लोगों की जान चली गई। मरने वालों में मुर्शिदाबाद जिले के नौ लोग शामिल हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.