Move to Jagran APP

संपत्ति के लिए मां की हत्या की कोशिश, बेटा-बहू गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थानांतर्गत 13 नंबर वार्ड इलाके में संपि

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Aug 2018 07:36 PM (IST)Updated: Sun, 12 Aug 2018 07:36 PM (IST)
संपत्ति के लिए मां की हत्या की कोशिश, बेटा-बहू गिरफ्तार
संपत्ति के लिए मां की हत्या की कोशिश, बेटा-बहू गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के जयनगर थानांतर्गत 13 नंबर वार्ड इलाके में संपत्ति के लिए मां की हत्या की कोशिश का मामला सामने आया है। उसका नाम अनिता गायन है। महिला ने अपने बेटे संजय और बहू अनामिका के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रात में ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक पीड़िता अनिता का जयनगर में अपना मकान है। वह कोलकाता में लोगों के घरों में नौकरानी का काम करती है। पति फेरी करता है। जबकि बेटा एक गैरसरकारी डायगनोस्टिक सेंटर में काम करता है। सात साल पहले संजय ने इलाके की ही रहने वाली अनामिका नामक युवती से शादी की। उनके पांच साल की एक बेटी भी है। आरोप है कि शादी के बाद से ही बहू-बेटा मकान उनके नाम लिखने का दबाव बना रहे थे। ऐसा नहीं करने पर बहू उसे और उसके पति को प्रताड़ित करती थी। इसमें बेटा भी सहयोग करता था। दिनोंदिन बहू-बेटे के पढ़ते अत्याचार से बचने के लिए उन लोगों ने स्थानीय पार्षद से भी मदद मांगी। पार्षद ने बहू-बेटे को समझाया भी, लेकिन उन पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा। उल्टे और ज्यादा जुल्म करने लगे। बहू के अत्याचार से तंग आकर वह पति के साथ किराये के मकान में रहने चली गई थी। पर जब दोबारा वापस आई, तो फिर से अत्याचार शुरु हो गया। आरोप है कि गत शनिवार को वे फिर से जमीन-मकान अपने नाम करने की बात कही, लेकिन महिला ने फिर मना कर दिया। इस पर बहू-बेटे ने घर में रखे केरोसिन तेल डाल कर आग लगाने की कोशिश की। किसी तरह वह भाग कर घर से बाहर निकली और स्थानीय लोगों को इसकी जानकारी दी। बाद में लोगों की मदद से महिला थाने पहुंची और बेटे-बटू के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.