Move to Jagran APP

स्कूटी में टक्कर मार कर बाइक सवार बदमाशों ने लूटी दो लाख की नगदी

जागरण संवाददाता कोलकाता गार्डनरीच फ्लाईओवर पर बाइक सवार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लू

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 01:51 PM (IST)Updated: Tue, 12 Nov 2019 01:51 PM (IST)
स्कूटी में टक्कर मार कर बाइक सवार बदमाशों ने लूटी दो लाख की नगदी
स्कूटी में टक्कर मार कर बाइक सवार बदमाशों ने लूटी दो लाख की नगदी

जागरण संवाददाता, कोलकाता : गार्डनरीच फ्लाईओवर पर बाइक सवार बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। टक्कर मारकर पहले स्कूटी सवार व्यापारी को गिरा दिया। इसके बाद दो लाख की नगदी से भरा बैग लेकर चंपत हो गए। हादसे में पैर टूटने से गंभीर रूप से जख्मी व्यापारी को पुलिस ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है। पुलिस ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

सूत्रों के अनुसार बीते दिन शाम करीब सात बजे न्यू अलीपुर निवासी व्यापारी सुरेश शंकर अग्रवाल का मटियाबु्रर्ज में कारखाना बंद कर स्कूटी से घर के लिए निकले थे। गार्डनरीच फ्लाईओवर में चढ़ने के बाद दो बाइकें उनकी स्कूटी के दोनों ओर चलने लगी। इसी बीच एक बाइक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरते ही बाइक सवार बदमाश व्यापारी के पास से नगदी भरा बैग छीनकर फरार हो गए। बैग में करीब 2 लाख रुपये तथा महत्वपूर्ण कागजात थे। सूचना पर पहुंची पश्चिम पोर्ट थाना पुलिस ने गंभीर रूप से घायल व्यापारी को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। डाक्टरों ने व्यापारी के दाएं पैर की हड्डी टूटना बताया है। पुलिस ने फ्लाईओवर पर लगे सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों की शिनाख्त करने का काम शुरू कर दिया है। बदमाशों के पोर्ट इलाका एवं दक्षिण 24 परगना जिले के होने का अनुमान लगाया जा रहा है। पुलिस के अनुसार बदमाशों को पहले से ही व्यापारी के पास नगदी होने की जानकारी लग गई होगी। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.