Move to Jagran APP

जमीन विवाद में अधेड़ का गुप्तांग काटा, मौत

- घटना के बाद से आरोपित पड़ोसी फरार तलाश में जुटी पुलिस -दक्षिण 24 परगना के जीवनतल्ला के

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Aug 2019 06:03 PM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 06:39 AM (IST)
जमीन विवाद में अधेड़ 
का गुप्तांग काटा, मौत
जमीन विवाद में अधेड़ का गुप्तांग काटा, मौत

- घटना के बाद से आरोपित पड़ोसी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

loksabha election banner

-दक्षिण 24 परगना के जीवनतल्ला के पलता गांव की घटना

जागरण संवाददाता, कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतल्ला थानांतर्गत होमरा के पलता गांव में जमीन विवाद को लेकर पड़ोसी द्वारा अधेड़ व्यक्ति का गुप्तांग काट देने से उसकी मौत का मामला प्रकाश में आया है। उसकी पहचान बनमाली हलदर (50) के रूप में हुई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर, घटना के बाद से आरोपित फरार फरार है। मामला दर्ज कर पुलिस ने उसकी जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक पलता गांव निवासी बनमाली का जमीन के एक टुकड़ों के लेकर पड़ोसी से लंबे समय से विवाद चल रहा था। जमीन विवाद को लेकर रविवार को भी पड़ोसी के साथ काफी झगड़ा हुआ था, लेकिन अन्य लोगों ने दोनों को समझा बुझा कर शांत कराया था। बनमाली की पत्नी की मानें तो रात में पड़ोसी खिड़की का रास्ते घर में घुसा और दोबारा हमला कर दिया। उसे खींच कर दूसरे कमरे में ले गया और गुप्तांग काट दिया। उसने शोर मचाया, तो आस पास के लोग मदद को दौड़ पड़े। लोगों को आता देख हमलावर भाग खड़ा हुआ। उधर, गुप्तांग कटने से बनमाली का काफी खून बह गया था। उसे खुचीतला ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इस बाबत जीवनतल्ला थाने में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। हालांकि पुलिस को बनमाली की पत्नी की बातों पर भी संदेह है। जब पड़ोसी बनमाली को उसकी बगल के खींच कर ले गया, तो उसे पता क्यों नहीं चला। उसने शोर क्यों नहीं मचाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.