Move to Jagran APP

नारायणगढ़ प्रकरण को ले टीएमसी की बेचैनी कायम

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के नारायणगढ़ प्रखंड

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Oct 2018 06:54 PM (IST)Updated: Mon, 29 Oct 2018 06:54 PM (IST)
नारायणगढ़ प्रकरण को ले टीएमसी की बेचैनी कायम
नारायणगढ़ प्रकरण को ले टीएमसी की बेचैनी कायम

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर तहसील के नारायणगढ़ प्रखंड को ले टीएमसी की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है। दलीय गुटबाजी और मकरामपुर विस्फोट के बाद पिछले दिनों भाजपा पर द्वारा लगाए गए बम निक्षेप के आरोपों ने दलीय नेताओं को बेचैन कर दिया है। पार्टी के रणनीतिकार इस परिस्थिति से निकलने की जुगत भिड़ा रहे हैं।

loksabha election banner

बता दें कि जनपद का नारायणगढ़ प्रखंड शुरू से शासक दल टीएमसी के लिए सिरदर्द रहा है। कभी माकपा का गढ़ रहे इस क्षेत्र में पार्टी की गुटबाजी ने नेतृत्व को परेशानी में रखा। हालांकि पंचायत और पिछले विधानसभा चुनाव में टीएमसी ने यहां बेहतर परिणाम हासिल किया था, लेकिन गुटबाजी की समस्या कभी कम नहीं हो सकी। कई बार यह द्वंद्व सतह पर आता रहा। उस पर दो महीने पहले मकरामपुर स्थित कार्यालय में हुए विस्फोट ने नई मुसीबत खड़ी कर दी। इस बीच प्रखंड में विगत शुक्रवार की रात हुई बम निक्षेप की घटना ने पार्टी नेताओं को सकते में डाल दिया है। यद्यपि दलीय नेता इसे भाजपा का बेबुनियाद आरोप बताते हुए हल्के में लेते नजर आ रहे हैं, लेकिन अंदर ही अंदर परिस्थितियों से निपटने की जुगत भी भिड़ाई जा रही है। टीएमसी जिलाध्यक्ष अजीत माईती ने आरोपों को गलत बताते हुए कहा कि जिले के हर प्रखंडों की तरह नारायणगढ़ में भी संगठन मजबूत है। बेबुनियाद आरोपों पर वे कोई सफाई नहीं देंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.