Move to Jagran APP

बंगाल बंद के समर्थन में भाजपाइयों ने कसी कमर

उत्तर दिनाजपुर के इस्लामपुर में पुलिस फाय¨रग की घटना में दो छ

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 06:54 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 06:54 PM (IST)
बंगाल बंद के समर्थन में भाजपाइयों ने कसी कमर
बंगाल बंद के समर्थन में भाजपाइयों ने कसी कमर

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : उत्तर दिनाजपुर के इस्लामपुर में पुलिस फाय¨रग की घटना में दो छात्रों की हुई मौत के विरोध में एवं सत्तारूढ़ दल टीएमसी द्वारा घटना का आरोप भाजपा एवं आरएसएस पर लगाए जाने के प्रतिवाद में भाजपा की ओर से 26 सितंबर को आहूत बंगाल बंद के समर्थन में पश्चिम मेदिनीपुर जिले में भाजपाइयों ने कमर कस ली है। इधर बंद के दौरान गड़बड़ी की आशंका भी जताई जा रही है, क्योंकि बंगाल बंद को सफल बनाने के लिए जहां भाजपा पूरी ताकत लगा रही है, वहीं टीएमसी की ओर से ंद को विफल करने के लिए सड़कों पर उतरने की घोषणा की गई है।

loksabha election banner

बंद को सफल बनाने के लिए भाजपा की ओर से जिले में कई प्रचार वाहन भी निकाले गये हैं। सोमवार को भाजपा के खड़गपुर उत्तर मंडल अध्यक्ष अभिषेक अग्रवाल के नेतृत्व में भाजपाइयों ने बंद के समर्थन में गोल बाजार, म¨लचा व खरीदा समेत शहर के दस स्थानों परवाहन के माध्यम से प्रचार सभा का आयोजन किया। प्रचार सभा में अभिषेक अग्रवाल के अलावा वरिष्ठ नेता जगदीश प्रसाद अग्रवाल, उत्तर मंडल के महासचिव पिनाकी नाथ व सजल राय, सचिव बादल दास, दीपसोना घोष, अश्विनी ¨सह व ¨टकू यादव समेत अन्य दलीय कार्यकर्ता शामिल हुए। अभिषेक अग्रवाल ने कहा कि इस्लामपुर गोलीकांड के लिए टीएमसी झूठा आरोप लगाते हुए आरएसएस व भाजपा को दोषी ठहरा रही है, जो सरासर गलत है। भाजपा इस आरोप का प्रतिवाद करते हुए सीबीआइ जांच की मांग कर रही है। तभी दूध का दूध और पानी का पानी अलग होगा। उन्होंने कहा कि टीएमसी की दमनकारी व तानशाही रवैये के प्रतिवाद में ही भाजपा द्वारा 26 सितंबर को बंगाल बंद का आह्वान किया गया है, जो अवश्य सफल होगा। जिला भाजपा उपाध्यक्ष प्रेमचंद्र झा ने भी दावा किया कि बंद को जनसमर्थन मिल रहा है। बंद सफल होकर रहेगा। इधर खड़गपुर टाउन टीएमसी अध्यक्ष रविशंकर पांडेय ने कहा कि राफेल घोटाले से जनता का ध्यान हटाने के लिए भाजपा ने बंगाल बंद का आह्वान किया है। टीएमसी कभी भी बंद का समर्थन नहीं करती है। हम हर हाल में बंगाल बंद को विफल करेंगे। जिला पुलिस अधीक्षक आलोक राजोरिया ने चेतावनी दी है कि जबरन बंद कराने वालों के खिलाफ पुलिस कड़ी कार्रवाई करेगी। बंद समर्थकों को देखते ही पुलिस गिरफ्तार करेगी। पुलिस प्रशासन की ओर से इसके लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.