Move to Jagran APP

सीएमइ चौक की सड़क जस की तस

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर में सीएमइ चौक से लेकर रामनगर ओवरब्रिज

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 06:43 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 06:43 PM (IST)
सीएमइ चौक की सड़क जस की तस
सीएमइ चौक की सड़क जस की तस

जागरण संवाददाता, खड़गपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत खड़गपुर में सीएमइ चौक से लेकर रामनगर ओवरब्रिज तक जाने वाली सड़क की हालत जस की तस बनी हुई है। रेलवे सेटलमेंट अंतर्गत वार्ड-27 इलाके से गुजरने वाली इस सड़क पर गड्ढों के साथ ही कंक्रीट की भरमार है। सड़क पर काफी मात्रा में

loksabha election banner

कंक्रीट बिखरे रहने से आवागमन के दौरान सड़क पर अक्सर बाइक व साइकिल चालक फिसल जाते हैं, जिससे दुर्घटना की आशंका बनी रहती है।

कई लोग गिर कर चोटिल भी हो जाते हैं। सड़क पर प्रकाश की व्यवस्था भी नहीं है। इससे रात के समय आवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कुछ दिनों पहले Þदैनिक जागरण'में जर्जर सड़क की खबर का तस्वीर समेत प्रकाशन के बाद रेलवे प्रशासन की ओर से सड़क पर पैच वर्क कराकर गड्ढों को भरा गया, लेकिन पैच वर्क के बाद कंक्रीट बाहर निकल आया है। जिससे सड़क की हालत पहले जैसी ही हो गई है। इस सड़क से होकर रोजाना हजारों लोग आवागमन करते हैं। सड़क के आस-पास विश्वरंजननगर, धोबीघाट कॉलोनी, आयमा व साउथ साइड क्षेत्र स्थित है। सड़क को पूरी तरह से पक्का बनाने के साथ ही यहां पर प्रकाश की सुविधा का इंतजाम न करने से लोगों में रेलवे प्रशासन के खिलाफ नाराजगी व्याप्त है। इधर समस्या को ले खड़गपुर मंडल के वरिष्ठ वाणिज्य प्रबंधक व जनसंपर्क अधिकारी कुलदीप तिवारी ने कहा कि रेलवे प्रशासन की ओर से सड़क को पक्का बनाने का प्रयास किया जा रहा है। शीघ्र ही इस दिशा में काम शुरू किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.