- शुनिवार को स्वप्ना की मां के गले की चेन की गई थी छिनतई

- पुलिस बदमाशों को हिरासत में लेकर कर रही पूछताछ

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी : एशियाड की गोल्डेन गर्ल स्वप्ना बर्मन की मां के गले से शनिवार की शाम डेंगुआझार इलाके में बाइक सवार अपराधियों ने चेन झपट लिया। घटना के सदमे से स्वप्ना की मां बीमार हो गई है। उक्त घटना के बाद से ही पुलिस के सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सवाल उठने लगे हैं। परिवार वालों ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।

बासना बर्मन ने कहा कि देश के लिए सोना जीतने के बाद स्वप्ना को बधाई व उपहार देने के लिए कई प्रकार के लोग घर आ रहे हैं। वह इतना संभाल नहीं पा रही है। इसलिये पुलिस अधीक्षक से घर के बाहर सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई है। चेन चली गई, लेकिन किसी तरह जान बच गई।

उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में कुछ बदमाश उन्हें व परिवार को लक्ष्य बनाए हुए हैं। इसलिये सुरक्षा बढ़ाने की मांग की गई है। इधर, उक्त घटना के बाद ही पुलिस ने जिले भर में अभियान चलाया। वाहनों को रोककर तलाशी अभियान चला रही है। कई बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।

दूसरी ओर सुरक्षा की गुहार लगाने के बाद स्वप्ना बर्मन के घर के बाहर पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया है। सुरक्षा के बीच ही स्वप्ना बर्मन की मां ने काली पूजा का आयोजन किया।

ज्ञातव्य है कि शनिवार रात को डेंगुआझार बाजार इलाके में पीछे से आए बाइक सवार दो अपराधियों ने गले से चेन झपट लिए और सिलीगुड़ी की ओर फरार हो गए। वे लोग मुंह पर काला कपड़ा बांध रखे थे। घटना से सदमे में आई बासना बर्मन बीमार हो गई थी। इलाज के लिए चिकित्सकों को घर बुलाया गया था। घटना के बाद स्वप्ना ने वीडियो कॉल कर मां को सांत्वना दी।

Posted By: Jagran