Move to Jagran APP

'एनआरसी के नाम पर भाजपा सांसद की धमकी से लोग कर रहे आत्महत्या'

-देश से बाहर निकालने के नाम पर लोगों को डरा रहे हैं दिलीप घोष सौरभ जागरण संव

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Sep 2019 05:34 PM (IST)Updated: Wed, 25 Sep 2019 06:40 AM (IST)
'एनआरसी के नाम पर भाजपा सांसद की धमकी से लोग कर रहे आत्महत्या'
'एनआरसी के नाम पर भाजपा सांसद की धमकी से लोग कर रहे आत्महत्या'

-देश से बाहर निकालने के नाम पर लोगों को डरा रहे हैं दिलीप घोष: सौरभ

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: भाजपा सांसद दिलीप घोष धमकियों के कारण ही एनआरसी के डर से लोग आत्महत्या कर रहे हैं। इसलिये उनके खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर जेल में बंद कर देना चाहिए। उक्त बातें अलीपुरद्वार के विधायक सौरभ चक्रवर्ती ने कही है। सोमवार को जलपाईगुड़ी सेंट्रल को-ऑपरेटिव बैंक में पत्रकार वार्ता के दौरान सौरभ चक्रवर्ती ने कहा कि एक सांसद होकर किसी जाति विशेष को देश से निकालने की बात नहीं कह सकते हैं। एक सांसद के लिए हर व्यक्ति व हर जाति के लोग समान होते हैं। लेकिन उनकी बातों से लोग दहशत में आकर आत्महत्या कर रहे हैं। भाजपा के सांसद व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ही एनआरसी के नाम पा लोगों को आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर रहे हैं। उनके खिलाफ मामला दर्ज कराकर गिरफ्तार की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि वे लोग दिलीप घोष के एक-एक बातों को रिकॉर्ड करके रख रहे हैं। पार्टी की ओर से प्रत्येक विधानसभा व ब्लॉक स्तर में एनआरसी के अफवाह के खिलाफ प्रचार किया जाएगा। मंगलवार को मंत्री अरूप विश्वास मृतक किसान परिवार से मुलाकात करेंगे। इसके बाद मयनागुड़ी में एक कार्यकर्ता सभा को संबोधित करेंगे।

दूसरी ओर सौरभ चक्रवर्ती मयनागुड़ी के मृतक किसान अन्नदा के घर पहुंचकर परिवार वालों का हालचाल जाना। परिवार को सरकार की ओर से हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया गया है। अन्नदा का सेंट्रल को ऑपरेटिव बैंक में भी ऋण था, जिसे चूका दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.