Move to Jagran APP

चालक हत्याकांड में जयगांव शहर 12 घंटे के लिए बंद

- जयगांव पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार बांगो समाज ने शहर में बुलाया बंद - भूटान गेट

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 Feb 2020 04:49 PM (IST)Updated: Fri, 28 Feb 2020 04:49 PM (IST)
चालक हत्याकांड में जयगांव शहर 12 घंटे के लिए बंद

- जयगांव पुलिस ने हत्यारोपी को किया गिरफ्तार, बांगो समाज ने शहर में बुलाया बंद

loksabha election banner

- भूटान गेट से 300 मीटर की दूरी पर लिंक रोड के बाद टैक्सी चालक की हत्या की गई संवादसूत्र, जयगांव : भूटान गेट से कुछ ही दूरी पर चालक हत्याकांड में जयगांव पुलिस ने जहां गुरूवार सुबह हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया। वही इस घटना के विरोध में जयगांव बांगो समाज ने शहर में 12 घंटे का बंद का पालन किया।

मालूम हो कि बुधवार को दिन दहाड़े जयगांव शहर में भूटान गेट से 300 मीटर की दूरी पर स्थित लिंक रोड में मैन टैक्सी के विपरीत नव निर्माण बिल्डिंग के पास एक टैक्सी चालक की हत्या कर दी गई थी। इस घटना को केंद्र कर पूरे इलाके में उत्तेजना की स्थिति देखी गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार इस दिन शाम 4 बजे के करीब जयगाव के मेन टैक्सी स्टैंड के पास चालक शकर दास उर्फ बप्पी (35) स्टैंड के विपरीत निर्माण हो रहे निर्मित बिल्डिंग के पास बैठा था। इसी दौरान एक युवक धारदार हथियार के साथ उसके पास पहुंचकर उसके पर लगातार हमला करता रहा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में कालचीनी के लोथाबाड़ी अस्पताल ले जाया गया। जहा रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई। जिसके बाद जयगाव बागो समाज ने घटना का कड़ा विरोध करते हुए थाना में ज्ञापन देकर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार किए जाने की माग उठाई। इस दौरान शुक्रवार सुबह से ही बागो समाज के कार्यकर्ता शहर में विभिन्न जगह घुमकर व्यापारियों को इस बंद का समर्थन किए जाने का आह्वान किया। इधर जयगाव में लगातार वृद्धि हो रही असामाजिक तत्वों का बोलबाला के विरोध में व्यापारियों ने भी इस बंद का पुरजोर समर्थन करते हुए व्यापारिक प्रतिष्ठान सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक 12 घटे के लिए बंद रखा । इधर इस हत्या काड की घटना को लेकर शहर का माहौल खराब ना हो जाए उसको देखते हुए जयगाव शहर में पुलिस की तैनाती की गई। जयगाव बंगो समाज के सचिव तापस मुखर्जी ने कहा कि गुरुवार के रोज हुए चालक बाप्पी दास हत्याकाड के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस घटना के प्रतिवाद में इस दिन 12 घटा का शोक पालन कर शहर को बंद रखा गया। इस दौरान जयगाव एक नंबर तृणमूल काग्रेस के अध्यक्ष विष्णु लामा दो नंबर अंचल अध्यक्ष सानू लामा आदि उपस्थित थे। इधर जयगाव पुलिस विभाग के एएसपी कुंतल बनर्जी ने कहा कि बप्पी दास हत्याकाड के आरोपी फुर्बा तामंग (लामा) को गिरफ्तार कर लिया गया है । इस घटना में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी पुलिस ने जब्त कर लिया। आरोपी को इस दिन अलीपुरद्वार जिला अदालत में पेश किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.