Move to Jagran APP

100 वर्ष पूरे होने पर पूर्व छात्रों ने स्कूल को दिया एंग्लो स्वीस घड़ी

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: 100 वर्ष पूरे होने पर पूर्व छात्रों ने स्वयं चंदा एकत्र करके स्कू

By JagranEdited By: Published: Sun, 12 Aug 2018 05:44 PM (IST)Updated: Sun, 12 Aug 2018 05:44 PM (IST)
100 वर्ष पूरे होने पर पूर्व छात्रों ने स्कूल को दिया एंग्लो स्वीस घड़ी

जागरण संवाददाता, जलपाईगुड़ी: 100 वर्ष पूरे होने पर पूर्व छात्रों ने स्वयं चंदा एकत्र करके स्कूल को एक एंग्लो स्वीस घड़ी उपहार में दिया। जलपाईगुड़ी फनीन्द्रदेव शिक्षा केंद्र से वर्ष 1990 में माध्यमिक पास करने वाले अर्निबाण, राजीव, इंद्रशील, सत्यजीत, सुब्रत जैसे कई छात्रों ने मिलकर स्कूल को यादगार बनाए रखने के एंग्लो स्वीस घड़ी उपहार में दिया। रविवार दोपहर को शिक्षकों के कमरे में घड़ी लगाने का काम समाप्त हुआ। इस साल ही फनीन्द्रेव शिक्षा केंद्र में 100 वर्ष पूरे होने पर विभिन्न कार्यक्रमों का भी आयोजन किया जा रहा है। घड़ी उपहार देने वाले छात्र 1990 बैच के हैं। सभी अपना व्यवसाय करते हैं।

loksabha election banner

छात्र अर्निबाण चौधरी व सत्यजीत बसु ने बताया कि स्कूल के 100 वर्ष के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए उनलोगों ने अपने बैच के छात्रों का पता लगाना शुरू कर दिया। इसके बाद वाटसैप ग्रुप बनाकर सभी छात्रों के साथ चर्चा कर एंग्लो स्वीस घड़ी उपहार देने का फैसला लिया गया। दूसरी ओर राजीव सरकार व इंद्रनील विश्वास ने कहा कि गत आठ महीने से विभिन्न कंपनियों से संपर्क करके कोलकाता से एक एंग्लो स्वीस घड़ी का चयन किया गया। रविवार को घड़ी जलपाईगुड़ी पहुंचा है। उनलोगों को गर्व है कि स्कूल के इतिहास के उनकी यादें भी बनी रहेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.