Move to Jagran APP

बिकने से बची बलिया की दो किशोरियां

संवाद सहयोगी बेनाचिति एक दलाल दो किशोरियों को अपने चंगुल में फंसाकर बुधवार को दुर्गापुर

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 10:43 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 10:43 PM (IST)
बिकने से बची बलिया की दो किशोरियां
बिकने से बची बलिया की दो किशोरियां

संवाद सहयोगी, बेनाचिति : एक दलाल दो किशोरियों को अपने चंगुल में फंसाकर बुधवार को दुर्गापुर के कादा रोड यौन पल्ली में बिक्री करने पहुंचा था। जिसकी सूचना मिलने पर पार्षद समेत अन्य ने पहुंचकर तीनों को पकड़ लिया एवं पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने किशोरियों को यहां लाने वाले दलाल को अपनी हिरासत में ले लिया है, वहीं किशोरियों के परिवार वालों को यह सूचना दी गई।

loksabha election banner

आरोपित मोनिरूल मंडल कोलकाता गायघाटा का निवासी है। बुधवार की सुबह तकरीबन 11 बजे वह दो किशोरियों (उम्र 17 एवं 14 साल) को लेकर बस से कादा रोड उतरा एवं वहां से लेकर यौन पल्ली पहुंच गया। किशोरियों को देखकर स्थानीय लोगों को संदेह हुआ। इधर सूचना मिलने पर पार्षद रवींद्र राम व स्थानीय लोग भी पहुंच गए। किशोरियों से पूछताछ की गई। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची एवं सभी को थाने ले गई। पुलिस का कहना है कि युवक को हिरासत में लिया गया है, उससे पूछताछ हो रही है। किशोरियों के परिवार वालों को सूचना दी गई है।

बनारस से बस में चढ़ी थी दोनों किशोरी : मोनिरूल मंडल कोलकाता के गायघाटा थाना इलाके का है, जो उन्हें काम दिलाने के बहाने दुर्गापुर लाया एवं यहां यौन पल्ली में बिक्री करने की योजना थी। आरोपित जयपुर में होटल में काम करता है। मोनिरूल ने कहा कि वह जयपुर से बस से गायघाटा जा रहा था। बनारस में ये लोग बस में चढ़ी एवं रो रही थी। पूछने पर इन लोगों ने कहा कि ये काम करना चाहती है। इस कारण मैं यहां लाया।

शंपा नामक यौन कर्मी से मोनिरूल की हुई थी बात : मोनिरूल ने बताया कि वह यहां के शंपा नामक महिला के पास इन दोनों को लाया था। शंपा ने इन्हें काम दिलाने का आश्वासन दिया था। शंपा से ही मोनिरूल ने फोन पर बात की थी। कितने में किशोरियों को बेचने की योजना थी, इसका पता पुलिस लगा रही है।

रवींद्र राम, पार्षद, कादा रोड, दुर्गापुर ने कहा कि किशोरियों को देह व्यवसाय के दलदल में बिक्री करने वाले लोगों के खिलाफ कड़ा कदम पुलिस को उठाना चाहिए। ताकि भविष्य में ऐसी हरकत न करे। हमलोग हमेशा यौन पल्ली पर नजर रखते है, ताकि कोई किशोरी इस दलदल में न गिरे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.