Move to Jagran APP

फिर ब्लाक अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा

संवाद सहयोगी उखड़ा अंडाल में तृणमूल कांग्रेस का अंदरूनी कलह कम होने का नाम नहीं ले र

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Sep 2021 10:55 PM (IST)Updated: Fri, 24 Sep 2021 10:55 PM (IST)
फिर ब्लाक अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा
फिर ब्लाक अध्यक्ष के खिलाफ खोला मोर्चा

संवाद सहयोगी, उखड़ा : अंडाल में तृणमूल कांग्रेस का अंदरूनी कलह कम होने का नाम नहीं ले रहा है। ब्लाक अध्यक्ष के खिलाफ पोस्टरबाजी के बाद से तृणमूल आपस में ही घिरी हुई है। ब्लाक अध्यक्ष के पक्ष में पंचायत प्रधान श्यामल अधिकारी उतरे थे एवं पोस्टरबाजी व नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी। वहीं शुक्रवार को खांद्रा अंचल अध्यक्ष आशीष भट्टाचार्य ने फिर से कई नेताओं को साथ लेकर ब्लाक अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

loksabha election banner

आशीष ने कहा कि जब विधानसभा चुनाव चल रहा था, तब पंचायत के प्रधान श्यामल अधिकारी को पार्टी के निर्देशानुसार उसे घर में रहने की नसीहत दी गई थी, क्योंकि उन्होंने कोई भी विकास का कार्य नहीं किया, उन पर भी कई आरोप लगे थे। इस कारण चुनाव में पार्टी ने उन्हें साइड कर दिया था। चुनाव में तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी को जीत मिली। सामान्य कर्मियों की मेहनत से जीत हुई। ब्लाक अध्यक्ष उस समय कोरोना का बहाना कर घर में छुप गए थे एवं आज बड़ी-बड़ी बात कह रहे है। खांद्रा इलाके में सिर्फ कागज कलम में विकास का कार्य हुआ है, धरातल पर नहीं। आज हमारे साथ 17 पंचायत सदस्य के साथ-साथ पंचायत समिति के सदस्य भी है। हमलोग दीदी को देखकर पार्टी में काम करते हैं। लेकिन कुछ लोग सिर्फ तृणमूल कांग्रेस का सहारा लेकर अपना स्वार्थ साध रहे है। मौके पर पंचायत समिति की सदस्य संध्या धीवर, पंचायत सदस्य उमेश यादव, अर्जुन पासवान आदि मौजूद थे। मालूम हो कि 15 सितंबर को अंडाल ब्लाक का कार्यकर्ता सम्मेलन खांद्रा में हुआ था, जहां आशीष के नेतृत्व में कई समर्थकों ने ब्लाक अध्यक्ष को हटाने की मांग पर नारेबाजी किया था। उसके बाद जिला परिषद सदस्य बीडी नोनिया एवं फिर खांद्रा के प्रधान श्यामल अधिकारी ने ब्लाक अध्यक्ष के समर्थन में प्रेस वार्ता किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.