Move to Jagran APP

West Bengal: तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने कहा, मेरा वजन 80 किलो हो गया, अब राजनीति से खुद को समेट रहा

मदन मित्रा ने भी राजनीति से संन्यास के संकेत दिए हैं। कहा मेरे जैसे दूसरों को भी इस बारे में सोचना चाहिए क्योंकि नई पीढ़ी हमसे ही तो सीखेगी। मेरी उम्र भी बढ़ रही है और वजन भी अब 80 किलो हो गया है।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Thu, 08 Sep 2022 06:12 PM (IST)Updated: Thu, 08 Sep 2022 06:12 PM (IST)
West Bengal: तृणमूल विधायक मदन मित्रा ने कहा, मेरा वजन 80 किलो हो गया, अब राजनीति से खुद को समेट रहा
मदन मित्रा के संकेत से सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस की बेचैनी और बढ़ी। फाइल फोटो।

कोलकाता, राज्य ब्यूरो। तृणमूल कांग्रेस विधायक तापस राय के बाद अब पार्टी के एक और वरिष्ठ विधायक मदन मित्रा ने भी राजनीति से संन्यास के संकेत दिए हैं। उत्तर 24 परगना जिले की कमरहट्टी सीट से विधायक ने कहा-'मैं 2026 के बाद फिर से चुनाव लड़ूंगा या नहीं, इस बारे में विचार करूंगा। मेरे जैसे दूसरों को भी इस बारे में सोचना चाहिए क्योंकि नई पीढ़ी हमसे ही तो सीखेगी। मैं खुद को धीरे-धीरे राजनीति से समेट रहा हूं। उम्र भी बढ़ रही है और वजन भी अब 80 किलो हो गया है।'

loksabha election banner

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही विधायक तापस राय का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे कहते दिख रहे थे कि उन्हें रोककर रखना बहुत मुश्किल है। जल्द ही वे पार्टी को अपने निर्णय से अवगत करा देंगे। तापस राय और मदन मित्रा के संकेतों ने सत्ताधारी पार्टी की बेचैनी बढ़ा दी है। दोनों ही तृणमूल के सबसे पुराने नेताओं में शामिल हैं। कहा जा रहा है कि मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिलने को लेकर तापस राय नाराज हैं इसलिए उन्होंने इस तरह के संकेत दिए हैं। कुछ समय पहले उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने की जोरदार चर्चा थी लेकिन आखिरी समय में उनका नाम कट गया। तापस राय भी उत्तर 24 परगना जिले के बरानगर से विधायक हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.