Move to Jagran APP

'भाजपा के बाहरी नेताओं ने बंगाल में फैलाया कोरोना'

-तृणमूल राज्यसभा सांसद शांता छेत्री ने लगाया आरोपचुनाव आयोग पर भी जताया रोष कहा-चुनाव क

By JagranEdited By: Published: Mon, 19 Apr 2021 11:13 PM (IST)Updated: Mon, 19 Apr 2021 11:13 PM (IST)
'भाजपा के बाहरी नेताओं ने बंगाल में फैलाया कोरोना'

-तृणमूल राज्यसभा सांसद शांता छेत्री ने लगाया आरोप,चुनाव आयोग पर भी जताया रोष, कहा-चुनाव को इतना लंबा खींचना सही नहीं

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : दार्जिलिंग से राज्यसभा सांसद व तृणमूल कांग्रेस नेत्री शांता छेत्री ने आरोप लगाया है कि भाजपा के बाहरी नेताओं ने ही बंगाल में फैलाया कोरोना महामारी फैलाई है। महाराष्ट्र, गुजरात, दिल्ली, यूपी आदि राज्यों में कोरोना महामारी के अनियंत्रित प्रकोप के बावजूद वहां के नेताओं व मंत्रियों को यहां बंगाल में ला कर जगह-जगह जनसभाएं की गई, रैलियां की गई, रोड शो किए गए, उसी से बंगाल में सर्वत्र, हमारे सिलीगुड़ी व दार्जिलिंग समेत पूरे उत्तर बंगाल में भी कोरोना महामारी फैलती जा रही है।

वह सोमवार को सिलीगुड़ी जर्नलिस्ट्स क्लब में संवाददाता सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना महामारी बेतहाशा बढ़ती जा रही है। हर राज्य, हर जगह वैक्सीन, आवश्यक दवाओं और ऑक्सीजन तक का संकट गहरा गया है। इसके बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पूरी की पूरी केंद्र सरकार कुछ नहीं कर रही है। बस, बंगाल में डेरा डाले हुए है और जनसभा पर जनसभा, रैली पर रैली और रोड शो पर रोड शो किए जा रहे हैं। आम निरीह लोगों को कोरोना की चपेट में भेज रहे हैं।

उन्होंने चुनाव आयोग पर भी रोष जताया कि चुनाव आयोग केवल मात्र भाजपा को सुविधा पहुंचाने हेतु बंगाल में चुनाव को अनावश्यक रूप से लंबा खींच कर आठ चरणों में करवा रहा है। तमिलनाडु में 234 विधानसभा सीटों का चुनाव केवल एक चरण में करवाया गया जबकि बंगाल में 294 विधानसभा सीटों के लिए आठ चरण लंबा टाना गया। कोरोना महामारी के इस भीषण दौर में चुनाव आयोग का ऐसा कदम लोगों की जान जोखिम में डालने वाला है। हम लोगों ने, हमारी नेत्री ने मांग की है कि चुनाव के चरणों को कम किया जाए। कोरोना महामारी से बचाव की दिशा में जल्द से जल्द चुनाव संपन्न करवाएं जाएं। पर, चुनाव आयोग सुनने को तैयार नहीं है। जनता सब देख रही है। जनता ही इंसाफ करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.