Move to Jagran APP

जरूरतमंद बच्चों में स्कूल बैग वितरित

जागरण संवाददातासिलीगुड़ीस्वयंसेवी संगठन कोशिशएक नई पहल की ओर से जरूरतमंद बच्चों की सह

By JagranEdited By: Published: Tue, 13 Apr 2021 09:18 PM (IST)Updated: Tue, 13 Apr 2021 09:18 PM (IST)
जरूरतमंद बच्चों में स्कूल बैग वितरित
जरूरतमंद बच्चों में स्कूल बैग वितरित

जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी:स्वयंसेवी संगठन कोशिश,एक नई पहल की ओर से जरूरतमंद बच्चों की सहायता की गई। सिलीगुड़ी नगर निगम के अधीन वार्ड एक के धर्मनगर में एक कैंप लगाकर वहा के जरूरतमंद बच्चों के बीच स्कूल बैग के साथ पेंसिल,कॉपी तथा अन्य पाठ्य सामग्री का वितरण किया गया। संगठन की प्रमुख रेखा राय ने बताया है कि अभी भी काफी ऐसे जरूरतमंद बच्चें हैं जिनके पास स्कूल बैग तक नहीं है। ऐसे ही 110 बच्चों की पहचान की गई। मंगलवार को एक विशेष कार्यक्रम के बीच बच्चों को स्कूल बैग तथा अन्य सामग्री दी गई। इस मौके पर राम प्यारी देवी,सरस्वती महतो,राज लक्ष्मी गुप्ता,भवानी चौधरी,गौरी महतो,पाखी महतो आदि संगठन की अन्य सदस्य भी उपस्थित थीं। संगठन की ओर से बताया गया है कि आने वाले दिनों में भी इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

loksabha election banner

---------------- जागरण संवाददाता,सिलीगुड़ी:स्वयंसेवी संगठन कोशिश,एक नई पहल की ओर से जरूरतमंद बच्चों की सहायता की गई। सिलीगुड़ी नगर निगम के अधीन वार्ड एक के धर्मनगर में एक कैंप लगाकर वहा के जरूरतमंद बच्चों के बीच स्कूल बैग के साथ पेंसिल,कॉपी तथा अन्य पाठ्य सामग्री का वितरण किया गया। संगठन की प्रमुख रेखा राय ने बताया है कि अभी भी काफी ऐसे जरूरतमंद बच्चें हैं जिनके पास स्कूल बैग तक नहीं है। ऐसे ही 110 बच्चों की पहचान की गई। मंगलवार को एक विशेष कार्यक्रम के बीच बच्चों को स्कूल बैग तथा अन्य सामग्री दी गई। इस मौके पर राम प्यारी देवी,सरस्वती महतो,राज लक्ष्मी गुप्ता,भवानी चौधरी,गौरी महतो,पाखी महतो आदि संगठन की अन्य सदस्य भी उपस्थित थीं। संगठन की ओर से बताया गया है कि आने वाले दिनों में भी इस प्रकार के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.