नागराकाटा, संवादसूत्र। सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए नागराकाटा पुलिस ने टोटो चालकों के साथ बैठक आयोजित कर उन्हें नियमों व कानून की जानकारी दी। इस बैठक में थाना पुलिस की ओर से टोटो चालकों को सभी नियमों व कानून के बारे में विस्तार से अवगत कराया गया।

बैठक में नागराकाटा थाना के सहायक इंस्पेक्टर मुबारक हुसैन, टोटो चालक यूनियन की ओर से मोहम्मद रफिक, जयनाल आवेदिन, हरि शंकर बर्मन सहित अन्य उपस्थित थे। ज्ञातव्य है कि नागराकाटा में वर्तमान में इन दिनों टोटो वाहनों की संख्या में काफी बढ़ गई है। प्रतिदिन यात्रियों के लिए चालकों में होड़बाजी लगी रहती है। जिसके फलस्वरूप सड़क दुर्घटना की संभावना अधिक रहती है।

इस बीच टोटो चालक द्वारा एक माध्यमिक परीक्षा को टक्कर मार देने की घटना सामने आई है। इस दिन आयोजित बैठक में टोटो वालों को उनके रूटों के बारे में जानकारी दी गई। इसके साथ उन्हें कैसे चलाना चाहिए। इस पर चर्चा की गई। बैठक में पुलिस अधिकारी मुबारक हुसैन ने बताया कि सीट क्षमता के अनुसार यात्रियों को टोटो में सवार करना होगा। होड़बाजी करके कोई चालक टोटो नहीं चलाएगा। शुक्रवार हाट के दिन कोई टोटो यहां पर नहीं रूकेगा। इस बीच यदि कोई चालक ये सब नियम का उल्लंघन करता है तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस