Move to Jagran APP

बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, सिक्किम में भू-स्खलन

मैदान और पहाड़ों पर तेज बारिश के चलते गुरुवार को जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। सिक्किम में तेज बारिश के चलते कई स्थानों पर भू-स्खलन होने की खबर है।

By Edited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 12:40 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 12:40 PM (IST)
बारिश से जनजीवन अस्त व्यस्त, सिक्किम में भू-स्खलन

सिलीगुडी, जागरण संवाददाता। मैदान और पहाड़ों पर तेज बारिश के चलते गुरुवार को जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। सिक्किम में तेज बारिश के चलते कई स्थानों पर भू-स्खलन होने की खबर है। समाचार देने तक किसी प्रकार के अप्रिय घटना की सूचना नहीं थी।

loksabha election banner

इस दौरान दार्जिलिंग एसपी ने सभी थानों को निर्देशित किया है कि पुलिस मैदान से दार्जिलिंग और सिक्किम जाने वाले सभी वाहन चालकों को सूचना भू-स्खलन की तुरंत दे, ताकि उन्हें सुरक्षित यातायात के दौरान कठिनाइयों का सामना नहीं करना पड़े और वे सतर्कता के साथ वाहनों को ड्राइव कर सकें।

सिलीगुड़ी शहर में भक्तिनगर पुलिस सिक्किम जाने वाले वाहन चालकों को संदेश देकर सतर्क करते जगह-जगह नजर आई। तेज बारिश के चलते जहां लोगों को गाड़ी चलाने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। वहीं स्कूल और जाने वाले बच्चों और आफिस जाने वाले अधिकारी व कर्मचारी गुरुवार को कार्यालय देर से पहुंचे। सबसे अधिक परेशानी बच्चों को स्कूल छोड़ने वाले अभिभावकों को हुई।

सिलीगुड़ी नगर निगम के निचले इलाकों में जलजमाव होने जाने से भी लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। लोग नगर निगम प्रशासन को कोस रहे थे कि उसने समय रहते नालों की सफाई नहीं कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.