Move to Jagran APP

जितने छोटे कपड़े, बिल पर उतनी बड़ी छूट

-शहर के बार और पबों में अजब-गजब का ऑफर -लड़का अकेला जाए तो भरे मोटी रकम -लड़की अ

By JagranEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 08:39 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 08:39 PM (IST)
जितने छोटे कपड़े, बिल पर उतनी बड़ी छूट
जितने छोटे कपड़े, बिल पर उतनी बड़ी छूट

-शहर के बार और पबों में अजब-गजब का ऑफर

loksabha election banner

-लड़का अकेला जाए तो भरे मोटी रकम

-लड़की अकेली जाए तो सभी सर्विस फ्री पब कांड

-युवक और युवतियों की बीच डील का हब भी है पब

-होती है मुलाकात और फिर आगे बढ़ती है बात

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : ग्राहकों को लुभाने के लिए नो शर्ट नो सर्विस फॉर गाइज और नो शर्ट फ्री ड्रिंक्स फॉर ग‌र्ल्स जैसा ऑफर कोई नई बात नहीं है। सिलीगुड़ी के बार और पब में इस तरह का ऑफर पहले अघोषित था, पोस्टर लगाकर वॉर्थ दी हाइप पब ने इसे घोषित कर दिया। हालांकि विवाद के बाद वॉर्थ दी हाइप पब ने आपत्तिजनक पोस्टर तो हटा दिया है। लेकिन सिलीगुड़ी के बार और पब में ऐसा ऑफर जारी है। बल्कि बार और पब की आड़ में देह व्यापार का धंधा भी काफी फल-फूल रहा है।

वर्तमान समय में ग्राहकों को लुभाना है तो आकर्षक ऑफर देना ही होगा। ऑफर देने के चक्कर में सिलीगुड़ी के पब और बार में नो शर्ट फ्री ड्रिंक्स फॉर ग‌र्ल्स जैसे कई अघोषित ऑफर पहले से दिए जा रहे हैं। बल्कि अभी भी जारी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सिलीगुड़ी के हुक्का व शराब वाले बार और पब में कई तरह के अघोषित ऑफर चल रहे हैं। कई बार और पब या डिस्को में प्रेमी जोड़े के प्रवेश से खाने-पीने और धुंआ उड़ाने के बिल पर पचास प्रतिशत की छूट दी जाती है। जबकि युवकों के अकेले प्रवेश पर पूरा भुगतान करना होगा। वहीं युवती अकेले प्रवेश करती तो बिल में 75 प्रतिशत की छूट तो कहीं फ्री सेवा मुहैया कराई जाती है। कहीं-कहीं तो युवती के कपड़े जितने छोटे और जिस्म उभारने वाले होंगे, बिल पर उतना ज्यादा छूट मिलेगा। जबकि किसी-किसी बार, पब और डिस्को में अकेले प्रवेश कर युवकों को मनोरंजन करने वाली युवती व महिलाओं को सदस्यता का कार्ड मुहैया करा कर सभी प्रकार की सेवा मुफ्त में मुहैया कराई जाती है। बल्कि उन्हें लाने और पहुंचाने के लिए वाहन की व्यवस्था के साथ होटल का खर्च भी दिया जाता है।

सिलीगुड़ी शहर व आस-पास स्थित बार, पब और डिस्को में इस तरह के ऑफर युवतियों को चकाचौंध की दुनिया में धकेल रही है। जहां युवतियां भारतीय संस्कृति की शर्म, हया और लज्जा का गहना उतार कर पाश्चात्य सभ्यता में इस कदर रम जाती है कि सामने खड़ा उज्जवल भविष्य भी गर्त में मिल जाता है। सिलीगुड़ी के पब, बार और डिस्को में इस तरह का अघोषित ऑफर से युवतियों को शिकार बनाया जा रहा है। मुफ्त सेवा के चक्कर में युवतियां बार और पब की आदि होने के साथ-साथ देह व्यापार के दलदल में धकेल दी जाती है। सूत्रों की माने तो सिलीगुड़ी के पब, बार और डिस्को में अकेली जाने वाली युवतियों में से अधिकांश सेल्फ सर्विस के मार्फत अपना शौक पूरा करती हैं। सूत्रों ने यह भी बताया कि युवक और युवतियों के बीच डील का हब ये पब हैं। यहीं मुलाकात होती है और आगे की बात बन जाती है। सेल्फ सर्विस की डील भी इसी बार, पब और डिस्को में ही तय होती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.