Move to Jagran APP

जनसभा की सभी तैयारियां पूरी

-मुख्य मंच को एसपीजी ने अपने घेरे में लिया -हेलीकॉप्टर के उतरने का ट्रायल भी हुआ सफल 14

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 10:43 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 10:43 PM (IST)
जनसभा की सभी तैयारियां पूरी
जनसभा की सभी तैयारियां पूरी

-मुख्य मंच को एसपीजी ने अपने घेरे में लिया

loksabha election banner

-हेलीकॉप्टर के उतरने का ट्रायल भी हुआ सफल 14

के बाद तीसरी बार आ रहे हैं मोदी

10

बजे सुबह से ही कार्यक्रम की शुरूआत

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी :कावाखाली मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। वह कल शनिवार को जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही प्रधानमंत्री 2014 के बाद तीसरी बार हिल्स तराई और डुवार्स के लोगों को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री अपने पिटारा में यहां के मतदाताओं के लिए क्या लेकर आए हैं,इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। हिल्स के साथ तराई डुवार्स के चाय बागान श्रमिकों, पहाड़ की समस्या के समाधान की दिशा में उठाए गये कदम और युवाओं के रोजगार के लिए क्या- क्या हो सकता है यह प्रधानमंत्री के मुंह से सुनना चाहते हैं। प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए कावाखाली में कड़ी सुरक्षा के बीच मंच बनकर पूरी तरह तैयार है। मंच के साथ मैदान में ध्वनि विस्तारक यंत्र समेत रोशनी की उत्तम व्यवस्था की गयी है। शुक्रवार की देर शाम सांसद सह राष्ट्रीय प्रवक्ता राजू बिष्ट मैदान में पहुंचे और कार्यो का निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर उन्होंने बताया कि यहां प्रधानमंत्री का कार्यक्रम सुबह 10 बजे से ही प्रारंभ हो जाएगा। प्रधानमंत्री का भाषण सुनने के लिए आज से ही भाजपा समर्थक पहुंचने लगे हैं। यहां केंद्रीय व राज्य स्तरीय कई नेता मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री के मंच पर दार्जिलिंग व जलपाईगुड़ी जिला के सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी व चोपड़ा के उम्मीदवार मौजूद रहेंगे। इसके अलावा कैलाश विजयवर्गीय, अरविंद मेनन, किशोर बर्मन, रत्‍‌नाकर पांडेय,नीतीश मिश्रा, दिलीप घोष, राजू बिष्ट,उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री सतपाल जी महाराज, केंद्रीय पर्यटन मंत्री प्रहलाद पटेल, डाक्टर जयंत राय, गोरामुमो सुप्रीमो मन घीसिंग समेत अन्य नेता मौजूद रहेंगे। एसपीजी के साथ स्थानीय पुलिस प्रशासन और सुरक्षा एजेंसियों ने सभी प्रकार की तैयारी की है। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर बनाये गये हैलीपैड पर दोपहर बाद हेलीकॉप्टर को उतारकर ट्रायल किया गया। प्रधानमंत्री के मंच को सुरक्षा घेरे में ले लिया गया है।

पूरे एक घंटे तक रहेंगे प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार दोपहर करीब 12 बजे बागडोगरा एयरपोर्ट पर पहुंचेंगे। वहां से वे सीधे हेलीकॉप्टर से सभा स्थल आएंगे। वहां से करीब 50 मिनट तक लोगों को संबोधित करने के बाद हेलीकॉप्टर से ही बागडोगरा एयरपोर्ट लौटेंगे। कोरोना को ध्यान में रखते हुए पूरे मैदान में विशेष व्यवस्था की गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.