Move to Jagran APP

भाजपा की रथयात्रा बंगाल में बदल देगी राजनीतिक परिदृश्य: मुकुल रॉय

भारतीय जनता पार्टी के पश्चिम बंगाल चुनाव प्रभारी मुकुल रॉय ने सिलीगुड़ी में कहा कि उनकी पार्टी की रथयात्रा राज्य में राजनीतिक परिदृश्य बदल देगी।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Wed, 28 Nov 2018 10:44 AM (IST)Updated: Wed, 28 Nov 2018 10:44 AM (IST)
भाजपा की रथयात्रा बंगाल में बदल देगी राजनीतिक परिदृश्य: मुकुल रॉय
भाजपा की रथयात्रा बंगाल में बदल देगी राजनीतिक परिदृश्य: मुकुल रॉय

सिलीगुड़ी [जागरण संवाददाता]। भारतीय जनता पीर्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय ने सिलीगुड़ी में कहा कि उनकी पार्टी की रथयात्रा पश्चिम बंगाल के राजनीतिक दृश्य को बदल देगी। तृणमूल कांग्रेस द्वारा भाजपा पर जितना कीचड़ उछालाय जाएगी, बंगाल में कमल उतनी ही तेजी के साथ खिलेगा। 

loksabha election banner
  • रथयात्रा को सफल बनाने के लिए पांच जिलों के पदाधिकारियों के साथ की बैठक 
  • टीएमसी जितना कीचड़ उछालेगी, कमल उतनी ही तेजी से खिलेगा

वे प्रस्तावित रथयात्रा को सफल बनाने के सिलसिले में पांच जिलों के पदाधिकारियों की बुलाई गई बैठक में भाग लेने आए थे। बैठक शहर के चर्च रोड स्थित पंचायत भवन में बुलाई गई थी। उन्होंने कहा कि रथयात्रा को सफल बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी। रॉय ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ खुद इसमें भाग लेने बंगाल आ रहे हैं। योगी 16 दिसंबर को सिलीगुड़ी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने कहा इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी को साथ मिलकर चलना होगा। हर कुचक्र का मुंहतोड़ जवाब देना होगा। रथयात्रा के बाद बंगाल में राजनीतिक परिदृश्य पूरी तरह से बदल जाएगा। क्योंकि जनता बंगाल में परिवर्तन चाहती है। तृणमूल कांग्रेस के वरीय नेता अभिषेक बनर्जी द्वारा कूचबिहार से ही आठ दिसंबर को पवित्र यात्रा निकाले जाने की घोषणा पर मुकुल रॉय ने कहाकि टीएमसी भीड़ से ही बंगाल पर अपनी पकड़ साबित करने की कोशिश कर रही है। पवित्र यात्रा भाजपा के डर का परिणाम है। पंचायत चुनाव में इतनी गुंडागर्दी के बाद बीजेपी का सूबे में दूसरी पार्टी बनकर उभरना यह साबित कर रहा है कि वह टीएमसी का राज्य में विकल्प बन चुकी है।
कोलकाता रवाना होने से पूर्व उन्होंने चर्च रोड में दीवार लेखन भी किया। बैठक में पार्टी के बंगाल प्रभारी अरविंद मेनन, प्रदेश के भाजपा महासचिव प्रताप बनर्जी, राजू बनर्जी, देवश्री चौधरी तथा उत्तर बंगाल के संयोजक समेत कई अन्य पदाधिकारियों ने शिरकत की। बैठक में केवल मालदा जिले के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग नहीं लेने नहीं पहुंचे थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.