मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

जागरण संवाददाता, कोलकाता। आम जनता तक पहुंच के लिए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा शुरू किए गए डिजिटल मंच 'दीदी के बोलो' को पहले दो दिन में दो लाख से अधिक फोन आए हैं। पार्टी के सूत्रों ने बताया कि सोमवार को डिजिटल मंच के शुरू होने के बाद से अब तक इस पर दो लाख से अधिक फोन कॉल आ चुके हैं। वहीं कम से कम एक लाख लोगों ने हेल्पलाइन नंबर तथा वेबसाइट पर अपनी राय रखी है और समस्याएं बताई हैं।

सूत्रों ने कहा कि हम अब भी गिनती कर रहे हैं। बड़ी तादाद में प्रतिक्रिया मिल रही है। इससे पहले मंगलवार को हेल्पलाइन में कुछ तकनीकि खामियां आई थी और कुछ लोगों ने फोन कॉल नहीं मिलने की बात कही थी जिस पर दीदी के बोलो ट्वीटर हैंडल से जल्द खामियों को दुरुस्त किए जाने की बात कही गई थी।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त मिलने के बाद बनर्जी ने जनता तक पहुंचने के लिए एक कार्यक्रम शुरू किया है जिसके तहत पार्टी के एक हजार नेता अगले 100 दिन में 10 हजार गांवों की यात्रा करेंगे और जनता की समस्याओं को जानकर उन्हें दूर करने का प्रयास करेंगे।

गौरतलब है कि इस कार्यक्रम को चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर के दिमाग की उपज माना जा रहा है। इसके लिए बनर्जी ने लोगों के लिए हेल्पलाइन नंबर 9137091370 और वेबसाइट डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू डॉट दीदीकेबोलो डॉट कॉम लांच की है, ताकि वे सीधे पार्टी पदाधिकारियों से अपनी समस्या को बता सकें। 

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप