Move to Jagran APP

छोटे परदे के लिए इस फिल्म का होगा रीमेक

इस शो का नाम ‘दिल ही तो है’ होगा। इस सीरियल की स्टार कास्ट भी तय कर ली गई है।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 04 May 2018 05:00 PM (IST)Updated: Fri, 04 May 2018 05:03 PM (IST)
छोटे परदे के लिए इस फिल्म का होगा रीमेक
छोटे परदे के लिए इस फिल्म का होगा रीमेक

मुंबई। करण जौहर की कभी ख़ुशी कभी ग़म 17 साल बाद इस फिल्म का रीमेक होने जा रहा है लेकिन बड़े नहीं छोटे परदे के लिए। साल 2001 में आई और करण जौहर के निर्देशन में बनी इस मल्टीस्टार फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन , शाहरुख़ खान, रितिक रोशन, काजोल और करीना कपूर ने काम किया था।

loksabha election banner

ख़बर है की छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर ने अब इस फिल्म को छोटे परदे पर सीरियल के रूप में बनाने का फैसला किया है। एकता ने इस बारे में ट्विट कर पुष्टि भी की है और बताया है कि ये शो सोनी पर आएगा।

A family soap after years !!! Mostly done love stories recently with d backdrop of family!! This soap will air on SONY ...a family that eats together stays together NOOOO a family that accepts each other stays together

— Ekta Kapoor (@ektaravikapoor) April 19, 2018

 इस शो का नाम ‘दिल ही तो है’ होगा। इस सीरियल की स्टार कास्ट भी तय कर ली गई है। फिल्म प्यार तो होना ही था में काजोल के मंगेतर बने बिजोय आनंद को सीरियल में अमिताभ बच्चन के यशवर्धन रायचंद के रोल के लिए चुना गया है। जोधा अकबर सीरियल वाले रजत टोकस को राहुल रायचंद के शाहरुख़ खान वाले रोल के लिए अप्रोच किया गया है जबकि वरुण सूद को उनके छोटे भाई रोहन के लिए जो रोल रितिक रोशन ने निभाया था।

 कभी ख़ुशी कभी ग़म, एक अमीर पिता और उनके दो बेटों की कहानी थी, जिसमें से एक बेटा गोद लिया हुआ होता है। उनके रिश्तों का अलगाव होता और और सब एक होते हैं ये जानते हुए कि रिश्तों और प्यार का महत्व अपनों के एक साथ आने से ही होता है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी ने भी मेहमान कलाकार की भूमिका निभाई थी। करीब 40 करोड़ रूपये में बनी उस फिल्म ने तब 100 करोड़ से अधिक का बिज़नेस किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.