Move to Jagran APP

उत्तर बंगाल में और 209 पेट्रोल पंप खोलेगी इंडियन ऑयल

उत्तर बंगाल में पेट्रोल पंप खोलनेवालों के लिए खुशखबरी है। इंडियन ऑयल इस क्षेत्र में 209 और पेट्रोल पंप खोलने जा रही है। इसके लिए 24 दिसंबर तक आवेदन आमंत्रित हैं।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 10:39 AM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 10:39 AM (IST)
उत्तर बंगाल में और 209 पेट्रोल पंप खोलेगी इंडियन ऑयल
उत्तर बंगाल में और 209 पेट्रोल पंप खोलेगी इंडियन ऑयल
सिलीगुड़ी [संवादसूत्र]। देश की महारत्न कंपनियों में एक इंडियन ऑयल कारपोरेशन उत्तर बंगाल में और 209 पेट्रोल पंप खोलने जा रही है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया आरंभ कर दी गई है।
सभी जिलों में इसके प्रचार के लिए कंपनी की ओर से तीन मोबाइल प्रचार वैन को लगाया गया है। इन वैन को रवाना करते समय सिलीगुड़ी कार्यालय में डीजीएम एससी चौधरी ने कहा कि इंडियन ऑयल जैसी कंपनी से जुडऩे का यह सुनहरा मौका है। उन्होंने कहा कि सरल प्रक्रिया के तहत कंपनी आवेदन स्वीकार कर रही है। आगामी 24 दिसंबर तक आवेदन स्वीकार किए जाएंगे।
इसके लिए परिवहन नगर स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में हेल्प डेस्क भी बनाए गए हैं। यहां आकर आवेदन कर्ता कोई भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। सिक्किम क्षेत्र के लिए भी 30 पेट्रोल पंप आबंटित किए जाएंगे। आवेदन की शर्तों के तहत आवेदक माध्यमिक पास होना चाहिए। उसकी उम्र 21 से 60 वर्ष के बीच होनी चाहिए। जमीन सड़क के किनारे होनी चाहिए।
डीजीएम ने पत्रकारों से कहा कि आवेदन के समय जमीन उपलब्ध नहीं होने की स्थिति में भी आवेदन किया जा सकता है। उन्होंने कहा कि देश में बढ़ रही पेट्रोल उत्पादों की मांग एवं ग्राहकों की सुविधा को ध्यान में रखकर ही हमारी कंपनी ने नए पेट्रोल पंप जारी किए जाने का निर्णय लिया है।  

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.