कर्सियांग, जागरण संवाददाता। केरल के बाढ़ पीड़ितों को सहायता पहुंचाने के उद्देश्य से गोजमुमो कर्सियाग महकमा कमेटी के तत्वावधान में सोमवार को एक कार्यक्रम का आयोजन कर पैसा एकत्र किया गया। कर्सियांग रेलवे स्टेशन परिसर में आयोजित यह कार्यक्रम सुबह नौ बजे से शाम पांच बजे तक चला। आर्थिक राशि संग्रह का बॉक्स रेलवे स्टेशन परिसर में रखा गया था।

इस सड़क से गुजरने वाले लोगों ने अपनी इच्छा से पैसा दान किया। इस दौरान लोगों का मनोरंजन करने के लिए विभिन्न रंगारंग कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया था। इस दौरान गोजमुमो पार्टी सहित सहायक संगठन के सदस्यों की मौजूदगी देखी गई। आर्थिक राशि संग्रह कार्यक्रम के तहत संग्रहकर्ताओं ने राशि संग्रह बॉक्स लेकर बाजार के विविध इलाकों से भी राशि संग्रह किया।

इस अवसर पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं में बोर्ड आफ एडमिनिस्ट्रेटर (बीओए )के उपाध्यक्ष अनित थापा, महकमा कमेटी के अध्यक्ष किशोर थापा, सांगठनिक सचिव बलराम छेत्री, पूर्व सभासद अनोश थापा,बीओए सदस्य अणु प्रधान,कर्सियाग नगरपालिका के उपाध्यक्ष ब्रिगेन ्गुरुंग, कर्सियाग नगरपालिका के सेनिटेरी इंस्पेक्टर (स्वास्थ्य अधिकारी )रमेश सुब्बा समेत अन्य मौजूद थे।

बातचीत के दौरान बीओए उपाध्यक्ष अनित थापा ने बताया कि केरल के बाढ़ पीडितों को सहायता पहुंचाने के लक्ष्य से गोजमुमो पार्टी की पहल पर कर्सियांग, दार्जिलिंग, कालिम्पोंग व मिरिक समेत अन्य जगहों पर अर्थ संग्रह किया जा रहा है। संग्रहित राशि बैंक ड्राफ्ट के माध्यम केरल के बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजा जाएगा। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप