Move to Jagran APP

अचानक लगी आग में तीन घर राख

-दमकल के तत्काल पहुंचने का भी नहीं हुआ लाभजगह नहीं होने की वजह से मौके पर पहुंचना

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Sep 2021 09:40 AM (IST)Updated: Thu, 23 Sep 2021 09:40 AM (IST)
अचानक लगी आग में तीन घर राख

-दमकल के तत्काल पहुंचने का भी नहीं हुआ लाभ,जगह नहीं होने की वजह से मौके पर पहुंचना मुश्किल हुआ

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : अचानक लगी आग में तीन घर जलकर राख हो गया है। बुधवार की शाम अग्निकाड की यह घटना शहर से सटे प्रधान नगर थाना क्षेत्र के समर नगर बहू बाजार इलाके में घटी है। जिसकी वजह से तीन परिवार खुले आसमान के नीचे रात गुजारने को मजबूर हो गए हैं। इस घटना में तीन घरों के साथ कपड़ा, कागजात आदि भी जल कर राख हो गए हैं। जिनके घर जले उनके नाम रीना मजूमदार, जीवन साहा और परिमल राय बताया गया है।

आगजनी के तुरंत बाद इलाकाई लोगों ने पुलिस और दमकल को जानकारी दी। लेकिन दमकल इंजन के पहुंचने के बाद भी जलते घरों को नहीं बचाया जा सका। जानकारी के मुताबिक बहू बाजार इलाके के नदी किनारे स्थित तीन घरों में आग लगी। जानकारी मिलने के कुछ देर बाद ही दमकल की दो इंजन समर नगर इलाके में पहुंची लेकिन घटनास्थल तक जाने वाली सड़क काफी संकरी और बिजली व केबल के तारों के पेंच की वजह वहां पहुंच ही नहीं सकी। बाद में समर नगर के डीजे मोड़ पर इंजन खड़ी कर पाइप जोड़ कर दमकल कर्मचारी आग को काबू में करने का प्रयास करने लगे। लेकिन तब तक घर स्वाहा हो चुका था। सड़क संकरा होने की वजह से घरों को नहीं बचा पाने की बात दमकल विभाग ने भी स्वीकार किया है।

इस घटना की वजह से इलाकाई लोगों का राजनेताओं के खिलाफ रोष उमड़ पड़ा। लोगों का कहना है कि रास्ते की जमीन दखल होते समय प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। जिसका खामियाजा इलाके के लोगों को भुगतना पड़ता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.