Move to Jagran APP

ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पादरी की मौत से लोगों का गुस्सा भड़का

कालचीनी थाना के निमति आउटपोस्ट से सटे पेट्रोल पंप के पास बुधवार को दिन में लगभग 11 बजे ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई।

By Rajesh PatelEdited By: Published: Thu, 31 Jan 2019 11:15 AM (IST)Updated: Thu, 31 Jan 2019 11:15 AM (IST)
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पादरी की मौत से लोगों का गुस्सा भड़का
ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार पादरी की मौत से लोगों का गुस्सा भड़का

जयगांव [संवादसूत्र]। कालचीनी थाना के निमति आउटपोस्ट से सटे पेट्रोल पंप के पास गत दिवस बुधवार को दिन में लगभग 11 बजे ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौत हो गई। इसके विरोध में लोगों ने काफी देर तक सड़क को जाम रखा। मृतक की पहचान प्रसनजीत राभा (45) के रूप में हुई है। वे चर्च के पादरी थे। पुलिस ने ट्रक चालक राजेंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। 

loksabha election banner

   जानकारी के अनुसार पादरी प्रसनजीत राभा (45) बाइक में पंप से पेट्रोल भराकर निकल रहे थे। इसी दौरान असम की ओर जा रहे ट्रक ने उनको कुचल दिया। इस हादसे में मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद लोगों का गुस्सा ट्रक पर फूट पड़ा। सूचना पर निमति आउटपोस्ट व कालचीनी थाना से बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची। काफी प्रयास के बाद हालात पर काबू पाया जा सका।

   दूसरी ओर सड़क हादसे की सूचना पर राभा डेवलपमेंट काउंसिल के समर्थक मौके पर पहुंचे। इसके बाद लोगों ने असम और बंगाल को जोडऩे वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 31 को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। सड़क जाम करीब डेढ़ घंटे तक चला। इसके कारण वाहनों की काफी लंबी कतार लग गई। कालचीनी थाना प्रभारी अभिषेक भट्टाचार्य, एसआइ शिवाजी सिंह, कालचीनी विधायक विल्सन चम्प्रामारी और समाजसेवी अल्वर्ट साडमा ने आक्रोशित भीड़ को समझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। मामले को ले जयगांव एएसपी गणेश विश्वास व एसडीपीओ अजरुद्दिन खान भी मौके पर पहुंचे।

   राभा डेवलपमेंट काउंसिल के केंद्रीय अध्यक्ष बिजनाथ राभा ने बताया कि ट्रक ने गलत दिशा से आकर बाइक को टक्कर मारी है। इसलिए आरोपी चालक पर कार्रवाई को लेकर राभा डेवलपमेंट काउंसिल के समर्थक ने विरोध प्रदर्शन किया। बाद में पुलिस प्रशासन के आश्वासन पर लोगों ने प्रदर्शन खत्म किया। इधर पुलिस ने बताया कि पंजाब निवासी ट्रक चालक राजेंद्र कुमार को पकड़ लिया गया है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.