Move to Jagran APP

डाबग्राम-फूलबाड़ी मंडल की समस्‍याओं को ले भारतीय जनता युवा मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन

आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं ने न्यू जलपाईगुड़ी थाने में तृणमूल नेताओं के खिलाफ ज्ञापन दिया और थाना के सामने विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने यह भी शिकायत की कि डाबग्राम -फूलबाड़ी के विभिन्न इलाकों में नशे का कारोबार बढ़ गया है।

By Sumita JaiswalEdited By: Sun, 27 Nov 2022 07:02 PM (IST)
भारतीय जनता युवा मोर्चा ने किया विरोध प्रदर्शन। सांकेतिक तस्‍वीर।

सिलीगुड़ी, जागरण संवाददाता। 'पंचायत चुनाव होने में अभी भी काफी समय बाकी है। अब तक तारीखों की घोषणा भी नहीं हुई है, लेकिन उससे पहले ही राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस इलाके में अशांति पैदा करने की कोशिश कर रही है।' उक्त आरोप भाजपा नेताओं ने एनजेपी थाना परिसर में विरोध प्रदर्शन करते हुए लगाए हैं। भाजपा नेताओं का यह भी कहना है कि  तरह-तरह के झूठे आरोप लगाकर भाजपा कार्यकर्ताओं और समर्थकों पर हमले किए जा रहे हैं। उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है। इस शिकायत के साथ आज भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेताओं ने न्यू जलपाईगुड़ी थाने में ज्ञापन दिया। उन्होंने यह भी शिकायत की कि डाबग्राम -फूलबाड़ी के विभिन्न इलाकों में नशे का कारोबार बढ़ गया है। 

डाबग्राम-फूलबाड़ी की समस्‍याओं को लेकर विरोध प्रदर्शन  

डाबग्राम- फूलबाड़ी के विभिन्न क्षेत्रों में सड़कों की हालत खराब है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस के नेता व मंत्री इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।भारतीय जनता युवा मोर्चा जलपाईगुड़ी जिला कमेटी ने रविवार को डाबग्राम-फूलबाड़ी मंडल की विभिन्न समस्याओं को उठाते हुए एनजेपी थाने के सामने धरना-प्रदर्शन किए। कार्यक्रम में जलपाईगुड़ी युवा मोर्चा जिला नेतृत्व के साथ ही डाबग्राम- फूलबाड़ी की विधायक शिखा चटर्जी ने हिस्सा लिया।