जलपाईगुड़ी, जागरण संवाददाता। पति की हत्या मामले में जलपाईगुड़ी कोतवाली पुलिस ने आरोपित पत्नी व उसकी मां को गिरफ्तार किया है। मृत पति का नाम जयदीप साहा (30) है। वहीं आरोपित पत्नी का नाम मौसमी साहा है। घटना जलपाईगुड़ी के देशबंधूपाड़ा की है।

बुधवार की शाम को जब पोस्टमार्टम के बाद जयदीप के शव को घर लाया गया तब वहां मौजूद उसकी सास व पत्नी को देख कर जयदीप के परिजनों व स्थानीय लोगों का आक्रोश फूट पड़ा। स्थिति इतनी बेकाबू हो गई थी कि घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई।

प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए पुलिस ने जयदीप की पत्नी व उसकी मां को गिरफ्तार किया। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार, तीन साल पहले शहर के देशबंधूपाड़ा निवासी जयदीप के साथ बेलाकोबा निवासी मौसमी की शादी हुई थी। जयदीप के परिजनों का कहना है कि उनकी बहू मौसमी जयदीप पर अत्याचार करती थी।

अभिजीत पत्नी की अत्याचार सहन नहीं कर पा रहा था। इसलिए वह पत्नी से अलग शहर के आदर पाड़ा में किराए के मकान पर रहने लगा था। जयदीप के परिजनों का आरोप है कि मंगलवार की रात को मौसमी ने जयदीप की हत्या कर दी। शव पोस्टमार्टम के लिए चली गई लेकिन किसी ने जयदीप के परिजनों को सूचित करना जरूरी नहीं समझा।

बुधवार को जयदीप के परिजनों को बताया गया कि जयदीप ने गले में फंदा डाल कर आत्महत्या कर ली है। जयदीप के शरीर में चोट के निशान देख कर परिजनों को शक हुआ। जयदीप के परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस