जागरण संवाददाता, कोलकाता। टॉलीबुड से सियासी मैदान में उतरते ही 2 अभिनेत्रियां अपने प्रशंसकों और आम लोगों की आलोचना का शिकार बन गई। सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई अभिनेत्रियों की आपत्तिजनक फोटो को कोई अपने टाइमलाइन में शेयर कर रहा है तो कोई खुलकर भ‌र्त्सना कर रहा है।

कला संस्कृति से जुड़े लोग भी आलोचना करने में पीछे नहीं रहे। बता दें कि तृणमूल कांग्रेस ने गत मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिए 42 सीटों पर प्रत्याशी घोषित किए थे जिसमें टॉलीवुड से भी प्रत्याशी बनाए गए थे। तृणमूल ने जादवपुर लोकसभा सीट पर अभिनेत्री मिमी चक्रवर्ती तो बशीरहाट सीट पर नुसरत जहां को प्रत्याशी घोषित किया था।

हालांकि इससे पहले भी चुनावों में तृणमूल ने अभिनेत्री मुनमुन सेन और अभिनेता दीपक अधिकारी देव को चुनावी मैदान में उतारा था। लेकिन इस बार नुसरत और मिमी को प्रत्याशी बनाए जाने के बाद ही सोशल मीडिया पर दोनों अभिनेत्रियां आलोचनाओं से घिर गई हैं। मिमी और नुसरत की एकाधिक आपत्तिजनक तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अश्लील कटाक्ष भी किए गए।

किसी ने कटाक्ष किया कि टॉलीवुड में उक्त दोनों अभिनेत्रियों की स्थिति अच्‍छी नहीं होने की वजह से रुपये कमाने के लिए वे राजनीति में उतर आई तो किसी ने उन्हें चियर्स लीडर ही बना दिया। इतना ही नहीं जादवपुर और बशीरहाट सीट पर किसे प्रत्याशी बनाया गया है इसकी जानकारी लोक संस्कृति से जुड़े लोगों तक पहुंचाने की नियत से सोशल मीडिया पर नुसरत और मिमी की आपत्तिजनक फोटो को भी लोगों ने खुद की टाइमलाइन में शेयर किया। सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के बीच कला संस्कृति से जुड़े लोगों ने दोनों अभिनेत्रियों की खुलकर भ‌र्त्सना की। 

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस