Move to Jagran APP

देशी कट्टा के साथ एक युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता सिलीगुड़ी पांचवे चरण के चुनाव पूर्व एक बार फिर से देशी कट्टा और जीवित

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Apr 2021 04:26 PM (IST)Updated: Mon, 12 Apr 2021 04:26 PM (IST)
देशी कट्टा के साथ एक युवक गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, सिलीगुड़ी : पांचवे चरण के चुनाव पूर्व एक बार फिर से देशी कट्टा और जीवित गोली के साथ एक युवक के पकड़े जाने से पुलिस प्रशासन के लिए सुरक्षा चुनौती बना हुआ है। न्यू जलपाईगुड़ी थाना की पुलिस ने 19 वर्षीय संतोष साहनी नामक युवक को पकड़ा है। उसके पास से एक देशी कट्टा और जीवित गोली बरामद की गयी है। पुलिस ने युवक को फुलबाड़ी दो नंबर अंचल के सिपाहीपाड़ा से पकड़ा है। पुलिस का कहना है कि वह किसी अपराध को अंजाम देने के लिए वहां आया था। उसे सोमवार को जलपाईगुड़ी कोर्ट में पेशकर पुलिस रिमांड पर लेगी। उससे पता लगाया जाएगा कि वह इस देशी कट्टा को कहा से लाया था। इसके पहले भी इसी इलाके से देशी बम और हथियार पुलिस ने बरामद किया था।

loksabha election banner

आग में वाहन जलकर खाक

नार्थ कॉलोनी इलाके में आग लगने से एक कार पूरी तरह जलकर खाक हो गया।

घटना सोमवार सुबह 10 बजे के आसपास की है। इसकी जानकारी जबतक दमकल विभाग को दी गयी तबतक आग तेजी से कार को अपने चपेट में ले लिया था। आग कैसे लगी इसकी जानकारी ना तो वाहन मालिक को है और ना ही यहां की पुलिस को। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

चुनाव और वीआइपी के आने को लेकर नाका चेकिंग

17 अप्रैल को पांचवे चरण के चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से केंद्रीय सुरक्षा बल के साथ शहर और उसके आसपास के इलाके में नाका चेकिंग प्रारंभ कर दी गयी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सभी वाहनों की ना चेकिंग की जा रही है बल्कि उससे यह भी जानकारी ली जा रही है कि वह कहा से कहा जा रहे है। चुनाव को ध्यान में रखते हुए सीमावर्ती क्षेत्रों में पहले से ही अर्लट जारी किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.