जागरण संवाददाता,कर्सियाग:शिवकुमार राई प्रतिष्ठान कर्सियाग के तत्वावधान में कर्सियाग रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित रेलवे इम्पलोइज यूनियन कार्यालय में साहित्य संगम की 99 वीं प्रकरण का आयोजन किया गया।

सीमित कवि की सीमित कविता नामक स्तम्भ में संपन्न इस प्रकरण की अध्यक्षता शिवकुमार राई प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निमा लामा ने की। इस साहित्यिक प्रकरण में कुल छह रचनाकारों में क्रमश: निमा लामा,ग्याल्पो लामा,मेहेक प्रधान,सरोजिनी सागर देवान,शम्भुकुमार राई व मिना लामा ने हिस्सा लिया। इस साहित्यिक प्रकरण में मौखिक कविता वाचन रखा गया था,परंतु कई रचनाकारों द्वारा मौखिक कविता वाचन में असुविधाएं होने के कारण उन्हें लिखित पन्ना लेकर पढ़ने को मजबूर होना पड़ा।

शिवकुमार राई प्रतिष्ठान के सचिव ग्याल्पो लामा ने बताया कि आगामी 18 सितंबर को शिवकुमार राई प्रतिष्ठान के तत्वावधान में शत साहित्यिक प्रकरण समारोह के तहत सम्मान समारोह,पुस्तकार्पण समारोह व आमंत्रित कवियों की कवितोत्सव धूमधाम से मनाया जायेगा। इस कार्यक्रम का आयोजन स्थानीय पार्क लोकेशन स्थित सार्वजनिक भवन में किया जायेगा।

----------

---------------

--------

------------

-------------

----------------

---------------

---------------

---------------

-------------

-----------------

--------------

---------------

शिवकुमार राई प्रतिष्ठान कर्सियाग के तत्वावधान में कर्सियाग रेलवे स्टेशन परिसर में स्थित रेलवे इम्पलोइज यूनियन कार्यालय में साहित्य संगम की 99 वीं प्रकरण का आयोजन किया गया।

सीमित कवि की सीमित कविता नामक स्तम्भ में संपन्न इस प्रकरण की अध्यक्षता शिवकुमार राई प्रतिष्ठान के अध्यक्ष निमा लामा ने की।इस साहित्यिक प्रकरण में कुल छह रचनाकारों में क्रमश: निमा लामा,ग्याल्पो लामा,मेहेक प्रधान,सरोजिनी सागर देवान,शम्भुकुमार राई व मिना लामा ने हिस्सा लिया। इस साहित्यिक प्रकरण में मौखिक कविता वाचन रखा गया था,परंतु कई रचनाकारों द्वारा मौखिक कविता वाचन में असुविधाएं होने के कारण उन्हें लिखित पन्ना लेकर पढ़ने को मजबूर होना पड़ा।

शिवकुमार राई प्रतिष्ठान के सचिव ग्याल्पो लामा ने बताया कि आगामी 18 सितंबर को शिवकुमार राई प्रतिष्ठान के तत्वावधान में शत साहित्यिक प्रकरण समारोह के तहत सम्मान समारोह,पुस्तकार्पण समारोह व आमंत्रित कवियों की कवितोत्सव धूमधाम से मनाया जायेगा। इस कार्यक्रम का आयोजन कर्सियाग के पार्क लोकेशन स्थित सार्वजनिक भवन में किया जायेगा।

Edited By: Jagran

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट