कोलकाता, जागरण संवाददाता। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा मुर्शिदाबाद के जंगीपुर से 10 हजार याबा टैबलेट और जाली नोट के साथ चार तस्कर की गिरफ्तारी की घटना के दूसरे दिन ही कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने स्कार्पियो में छिपाकर लाए जा रही 2 लाख याबा टैबलेट को बरामद किया है।इस मामले में चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों के खिलाफ आइपीसी की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

सूत्रों के अनुसार मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ की टीम ने शुक्रवार सुबह करीब सात बजे मैदान थाना अंतर्गत सैय्यद बाबा मजार ग्राउंड के पास असम नंबर की एक स्कार्पियो को रोककर तलाशी ली तो दंग रह गई। वाहन के अंदर दरवाजों में लगे गत्ते के बोर्ड और सीट के पीछे लगे कवर के अंदर याबा टैबलेट को छिपाकर रखा गया था।

एसटीएफ ने वाहन को अच्छी तरह खंगालकर 2 लाख टैबलेट को बरामद किया जिसका वजन 23.300 किलोग्राम बताया गया है। इस मामले में इशा अली (28), सालोउद्दीन (34), सागर दे (34) तथा उत्तम सेन (48) नामक तस्करों को गिरफ्तार किया गया। एसटीएफ के अनुसार जब्त मादक गोलियों को नागालैंड एवं मणिपुर से लाई गई थीं। आरोपितों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। 

Posted By: Preeti jha

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप