Move to Jagran APP

दिलीप घोष को 24 घंटे सागरदीघी में खड़ा रखेंगे : रवींद्रनाथ घोष

-बंगाल को दिलीप घोष जैसे नेता की जरूरत नहीं -भाजपा के राज्य अध्यक्ष का दिमाग मोटा और गर

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 09:17 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 09:17 PM (IST)
दिलीप घोष को 24 घंटे सागरदीघी में खड़ा रखेंगे : रवींद्रनाथ घोष
दिलीप घोष को 24 घंटे सागरदीघी में खड़ा रखेंगे : रवींद्रनाथ घोष

-बंगाल को दिलीप घोष जैसे नेता की जरूरत नहीं

loksabha election banner

-भाजपा के राज्य अध्यक्ष का दिमाग मोटा और गरम है

संवाद सूत्र, कूचबिहार : भाजपा के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष जब कभी कूचबिहार आयेंगे, उन्हें पकड़कर मैं सागरदीघी में खड़ा कर दूंगा। और 24 घंटे तक उन्हें हम खड़ा रखेंगे। एक दम बेकार नेता है दिलीप घोष। बंगाल को ऐसे नेता की जरूरत नहीं है। उनके पास दिमाग नाम की चीज नहीं है। राजनीति भाषा वें नहीं जानते है। एक बार फिर उत्तर बंगाल के विकास मंत्री रवींद्रनाथ घोष ने भाजपा के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष को धमकी दे डाली। गौरतलब है कि रामनवमी के अवसर पर भी मंत्री ने राज्य अध्यक्ष को रिंग में उतारकार घुस्सा मारने की धमकी दी थी। बतादें कि जिला तृणमूल कांग्रेस की ओर से कूचबिहार के जिलाधिकारी के कार्यालय के सामने शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन का आयोजन किया गया था। इसका नेतृत्व तृणमूल के जिलाध्यक्ष व मंत्री रवींद्रनाथ घोष कर रहे थे।

मंत्री का पूरा गुब्बार आज भाजपा के राज्य अध्यक्ष दिलीप घोष पर था। उन्होंने कहा कि दिलीप घोष मोटी बुद्धि के आदमी है। उसका माथा गरम है। हमेशा सांप्रदायिक विष अपने भाषणों के माध्यम से बंगाल में छोड़ते रहते है। लोगों को दंगा के लिए उकसाते है। इस तरह का भाषणबाजी फिर किये तो उनका माथा सागरदीघी में ले जाकर ठंडा कर देंगे।

मंत्री की इस धमकी के संबंध में भाजपा के जिला अध्यक्ष निखिल रंजन ने मंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि यदि हमारे राज्य अध्यक्ष को कोई स्नान करवाने की इच्छा रखते है, तो इसमें हम क्या कर सकते है। उनका स्वागत है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने खुद मंत्री को दिमाग ठंडा रखने की सलाह दी थी। खुद गरम दिमाग के है। इसलिए बिना सिर-पैर की बात करते रहते है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों की बढ़ोत्तरी को लेकर तृणमूल का विरोध प्रदर्शन सुबह 11 बजे से शुरू होकर शाम चार बजे तक चला। उल्लेखनीय है कि कोलकाता में गुरूवार को कोर कमेटी की बैठक थी। आज के विरोध प्रदर्शन में मंत्री रवींद्रनाथ घोष और राज्य के वन विभाग विकास निगम के चेयरमैन व विधायक उदयन गुहा के अलावा कोई बड़े नेता शामिल नहीं हुए। पार्टी के प्रभावशाली सांसद व नेता कोलकाता से वापस नहीं आ पाए। केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मंत्री जेल भरो आंदोलन करेंगे।

कैप्शन : सभा को संबोधित करते मंत्री रवींद्रनाथ घोष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.