Move to Jagran APP

दिनहाटा में भयावह अग्निकांड में छह मकान जलकर राख

- दो नंबर ब्लाक के गोबराछड़ा-नयारहाट ग्राम पंचायत के पिकनिधरा इलाके में घटी घटना - वि

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jan 2021 06:46 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jan 2021 06:46 PM (IST)
दिनहाटा में भयावह अग्निकांड में छह मकान जलकर राख
दिनहाटा में भयावह अग्निकांड में छह मकान जलकर राख

- दो नंबर ब्लाक के गोबराछड़ा-नयारहाट ग्राम पंचायत के पिकनिधरा इलाके में घटी घटना

loksabha election banner

- विधायक उदयन गुहा ने क्षतिग्रस्त परिवारवालों को हर संभव मदद का दिया आश्वासन

संवादसूत्र, दिनहाटा : दिनहाटा दो नंबर ब्लाक के गोबराछड़ा-नयारहाट ग्राम पंचायत के पिकनिधरा इलाके में रविवार रात को भयावह अग्निकांड में छह मकान जलकर राख हो गए। इसमें घर में रखे सभी सामान जल गए। इस दौरान अगलगी की सुचना मिलते ही दिनहाटा से दमकल की दो इंजन घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों के सहयोग से दमकलकर्मियों ने आग को बुझाने का प्रयास किया। इसमें लाखों रुपये के नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है। बताया जाता है कि बिजली के शॉट सर्किट से पहले एक मकान में आग लगी। उसके बाद आग ने एक के बाद सभी घरों को पकड़ लिया। इधर अगलगी की घटना सुनने के बाद सोमवार सुबह में विधायक उदयन गुहा, नयारहाट गोबड़ाछरा ग्राम पंचायत के प्रधान ममताज बेगम, तृणमूल के दिनहाटा दो ब्लाक के अध्यक्ष विष्णु कुमार सरकार घटनास्थल पर पहुंचे। इसके बाद विधायक ने अगलगी कांड में क्षतिग्रस्त हुए सभी लोगों को हर तरह से संभव मदद करने का आश्वासन दिया। इस गांव में सजिमान बीबी, अमजद अली सहित छह लोगों के घर जलकर राख हो गए।

पड़ोसी वासीम फिरोह ने कहा कि रात के समय हमलोग अचानक आग को जलते हुए देखा। बहुत जल्द मौके पर पहुंचे, तब तक आग जल्दी फैल गई। शुरू में हमलोगों ने आग बुझाने का प्रयास किया,्र बाद में दमकल के आने पर आग पर काबू पाया गया।

क्षतिग्रस्त पीड़ित परिवार मे ंएक महिला समिजान बीबी ने कहा कि बिजली से आग लगी है। इधर नयारहाट गोबराछड़ा ग्राम पंचायत के प्रधान ममताज बेगम ने कहा कि अगलगी की घटना की सुचना मिलते ही हमलोग मौके पर पहुंचे।

इधर विधायक उदयन गुहा ने कहा कि पिकनिधरा गांव में एक साथ छह मकान जल गए। उनलोगों को हर संभव मदद करने की बात कही गई है। सरकारी रूप से उनलोगों को मदद मिले, इसके लिए प्रशासन से बातचीत की जा रही है। कैप्शन : अग्निकांड में धू-धू कर जलता मकान


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.