Move to Jagran APP

भाजपा-तृणमूल कांग्रेस में संघर्ष, माथाभांगा थाना बना रणक्षेत्र

- भाजपा के कूचबिहार जिला महासचिव अभिजीत बर्मन पर गुरूवार रात को हमला करने का आरोप - हम

By JagranEdited By: Published: Fri, 25 Dec 2020 08:39 PM (IST)Updated: Fri, 25 Dec 2020 08:39 PM (IST)
भाजपा-तृणमूल कांग्रेस में संघर्ष, माथाभांगा थाना बना रणक्षेत्र
भाजपा-तृणमूल कांग्रेस में संघर्ष, माथाभांगा थाना बना रणक्षेत्र

- भाजपा के कूचबिहार जिला महासचिव अभिजीत बर्मन पर गुरूवार रात को हमला करने का आरोप

loksabha election banner

- हमले के विरोध में थाना घेराव कार्यक्रम में दोनों दल आपस में भीड़े

- संघर्ष के डर से शहर में अधिकांश व्यवसायियों ने अपनी दुकानों को बंद किया

संवादसूत्र, माथाभांगा : भाजपा के थाना घेराव को लेकर शुक्रवार सुबह माथाभांगा शहर में तृणमूल कांग्रेस के बीच जमकर संघर्ष हुआ। दोनों ओर से बमबाजी की गई। इस दौरान माथाभांगा थाना क्षेत्र रणक्षेत्र में तब्दील हो गया। वही भाजपा पर तृणमूल कांग्रेस के तीन दलीय कार्यालय में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है। शहर को रणक्षेत्र बना देखकर दुकानदारों ने अपनी-अपनी दुकानें बंद कर लिए।

मालूम हो कि गुरूवार रात को माथाभांगा शहर के भाजपा के कूचबिहार जिला महासचिव अभिजीत बर्मन के वाहन पर हमला कर कुछ बदमाशों ने गोली चलाई। इसी आरोप को लेकर भाजपा की ओर से शुक्रवार को जिला भाजपा अध्यक्ष मालती रांभा के नेतृत्व में जुलूस निकालकर थाने का घेराव किया गया। लेकिन इससे पहले तृणमूल व भाजपा के बीच चौपथी इलाके में दोनों ओर से जमकर बमबाजी शुरू हो गई। दोनों पार्टियों ने एक दूसरे पर आरोप लगाए।

भाजपा के कूचबिहार जिलाध्यक्ष मालती रांभा ने कहा कि गत गुरूवार रात को जिला महासचिव अभिजीत बर्मन के उपर तृणमूल के बदमाशों ने हमला किया। हालांकि वे हमले में बाल बाल बच गए। उसी के विरोध में हमलोग इस दिन भाजपा के सामने विरोध प्रदर्शन के लिए जाने पर तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने बमबाजी शुरू कर दी। जिसका भाजपा समर्थकों ने विरोध किया। उन्होंने कहा कि हमारे कायकर्ताओं ने बमबाजी नहीं की है। तृणमूल के कार्यालय में भी तोड़फोड़ नहीं की गई है। उनलोगों ने अपने की कार्यालय में तोड़फोड़ किया है।

इधर भाजपा के जिला महासचिव अभिजीत बर्मन ने आरोप लगाते हुए कहा कि गुरूवार को टीएमसी की ओर से जोरपातकी इलाके में उनके कर्मियों पर हमला किया गया। जिसे बाद पुलिस ने दो भाजपा कर्मी का हिरासत में लिया। बाद में घर लौटते समय तृणमूल के बदमाशों ने मेरे गाड़ी पर हमला कर दिया। बम के हमले में उनका एक कर्मी घायल हो गया है।

इधर तृणमूल कांग्रेस के युवा राज्य सचिव अरूणव गुहा ने कहा कि इस दिन भाजपा थाना घेराव कार्यक्रम के बीच उनके दलीय कार्यालयों में तोड़फोड़ करने के साथ बमबाजी की। उनके तीन पार्टी कार्यालय में तोड़फोड़ करने के साथ बाइक में तोड़फोड़ किया गया। भाजपा के लोगों ने हथियार लेकर उनलोगों पर हमला किया।

इलाके के विधायक विनय कृष्ण बर्मन ने कहा कि भाजपा ने योजनाबद्ध तरीके से उनलोगों पर हमला किया है। कैप्शन : तृणमूल कांग्रेस कार्यालय में तोड़फोड़

माथाभांगा थाना सामने प्रदर्शन करते भाजपा समर्थक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.