Move to Jagran APP

पुलिस जवानों ने की युवक की पिटाई, इलाजरत

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के न्यूटाउनशिप थानांतर्गत सूर्यसेन पल्ली निवासी पवन गोराई की पिटाई का आरो

By JagranEdited By: Published: Sun, 24 Jun 2018 06:21 PM (IST)Updated: Sun, 24 Jun 2018 06:21 PM (IST)
पुलिस जवानों ने की युवक की पिटाई, इलाजरत
पुलिस जवानों ने की युवक की पिटाई, इलाजरत

दुर्गापुर : दुर्गापुर शहर के न्यूटाउनशिप थानांतर्गत सूर्यसेन पल्ली निवासी पवन गोराई की पिटाई का आरोप पुलिस जवानों पर लगा है। बेरहमी से पिटाई के कारण उसके सिर एवं नाक पर गंभीर चोट आयी। जिससे उसके नाक से खून भी निकलने लगा। परिवार वालों ने उसे इलाज के लिए दुर्गापुर महकमा अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं पुलिस द्वारा पिटाई किए जाने की घटना के खिलाफ दुर्गापुर के पुलिस उपायुक्त से परिजनों ने शिकायत की है।

loksabha election banner

सूर्यसेन पल्ली निवासी पवन की पत्नी एवं उसके भाई की पत्नी के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था। शुक्रवार की दोपहर भी दोनों में विवाद हुआ था। जिसकी सूचना पड़ोस की एक महिला ने पुलिस को दे दी। सूचना मिलने पर न्यूटाउनशिप थाना की पुलिस पहुंची। जिसके बाद पुलिस जवानों द्वारा पवन की पिटाई का आरोप लगा। पवन ने बताया कि तीन पुलिस जवानों ने मेरी पिटाई की, जिससे सिर एवं नाक में चोट आने से खून निकलने लगा। जिससे मैं वहां गिर पड़ा। उसके बाद परिवार वालों ने मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया। पवन की मां मंगला गोराई ने कहा कि पुलिस को किसी की पिटाई करना ठीक नहीं है। जब पुलिस आयी तो पवन घर के अंदर था, विवाद के कारण पुलिस हमलोगों को पकड़कर ले जाना चाह रही थी। तभी पवन आकर पुलिस अधिकारियों से बात करने लगा, तभी उनलोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। पवन के भाई तपन गोराई ने कहा कि इस घटना की शिकायत पुलिस उपायुक्त से की है।

---------------

कोट : पुलिस द्वारा एक व्यक्ति की पिटाई मामले की शिकायत मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

अभिषेक मोदी, पुलिस उपायुक्त, आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.