Move to Jagran APP

अब होगा इंटरनेट रिमोट से इलाज

बर्नपुर: बर्नपुर कंफ्यूलेंस भवन में आइएसपी चिकित्सा विभाग का तीन दिवसीय ऑल इंडिया स्टील मेडिक

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Feb 2019 08:25 AM (IST)Updated: Sat, 02 Feb 2019 08:25 AM (IST)
अब होगा इंटरनेट रिमोट से इलाज

बर्नपुर: बर्नपुर कंफ्यूलेंस भवन में आइएसपी चिकित्सा विभाग का तीन दिवसीय ऑल इंडिया स्टील मेडिकल आफिसर्स का सम्मेलन शुक्रवार से शुरू हुआ। इसमें चिकित्सा के क्षेत्र में आधुनिक तरीका अपनाए जाने पर चर्चा की गई।

loksabha election banner

आइएसपी सह डीएसपी के सीईओ अनिर्बान दासगुप्ता, चेन्नई से आए ब्रह्माचारी आनंद चैतन्य, ईडी सीएस सिन्हा, आइएसपी के डीएमएचएस ¨रटू गुहा नियोगी, महाप्रबंधक केवीआर राजू और बर्नपुर अस्पताल के संयुक्त निदेशक डॉ. सुशांत सिन्हा ने कार्यक्रम की शुरुआत की। सम्मेलन में आइएसपी, भिलाई, बोकारो, राउरकेला स्टील प्लांट, टाटा स्टील, सेल कारपोरेट कार्यालय, आरआईएनएल, आरएमडी, मेकन, वीआईएसएल के 150 चिकित्सा पदाधिकारी प्रतिनिधि ने भाग लिया।

सीईओ ने कहा कि आइएसपी के लिए सुनहरा मौका है कि यहां सम्मेलन हो रहा है। इसमें स्टील क्षेत्र के चिकित्सकों की जानकारी, चिकित्सक और मरीज के संबंध, हेल्थ सर्विस, ओएचएएस की जानकारी मिलेगी। कहा कि सेल आइएसपी स्वास्थ्य सेवा को बेहतर करने में लगा है। बर्नपुर अस्पताल में बर्न यूनिट मॉडल रूप से चल रहा है। कहा कि मेडिकल सेवा में आइटी को विकसित किया जा रहा है। चिकित्सक कही भी रहे, इंटरनेट रिमोट सिस्टम से चिकित्सा सेवा मरीजों को मिलेगी। इस दिशा में भी प्रयास चल रहा है। कहा सम्मेलन से आने वाले निष्कर्ष पर जल्द ही बर्नपुर अस्पताल में अमल शुरू कर दिया जाएगा। इस मौके पर बर्नपुर अस्पताल के चिकित्सक, कर्मी, आइएसपी अधिकारी, श्रमिक प्रतिनिधि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.