Move to Jagran APP

भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में जनता को बताएं

आसनसोल तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी के नेतृत्व में जिले के विभिन्न स्तर के नेताओं

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 07:04 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 07:04 PM (IST)
भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में जनता को बताएं
भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में जनता को बताएं

आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी के नेतृत्व में जिले के विभिन्न स्तर के नेताओं को लेकर रविवार शाम को आसनसोल के रवींद्र भवन में सभा की गई। इस सभा में पांडेश्वर के विधायक जीतेंद्र तिवारी नदारद रहे। सभा में राज्य के श्रम व कानून मंत्री मलय घटक ने कहा कि कहीं भी किसी भी व्यक्ति के साथ दु‌र्व्यवहार न करें। लोग कुछ कहते हैं तो उनकी बात को सुनकर गलती को सुधारे। यदि पार्टी के किसी नेता के खिलाफ कोई शिकायत है तो उसे जिलाध्यक्ष और विधायक को बताएं। अधिक होने पर राज्य को सूचित करें। मीडिया या सोशल मीडिया पर इसे प्रकाशित न करें।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि टीम में त्रुटियां और चूक हो सकती है। जिसे टीम के भीतर ही चर्चा के माध्यम से हल किया जाना है। चुनाव से पहले विपक्ष को मौका नहीं दिया जा सकता है। पार्टी और सरकार के काम को ब्लॉक और बूथ स्तर तक ले जाएं। राज्य सरकार की जन्म से लेकर मृत्यु तक की जो योजनाएं हैं, उन्हें लोगों तक बेहतर तरीके से पहुंचाने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों के बारे में जनता को बताएं। राज्य में 2021 में भी ममता बनर्जी ही मुख्यमंत्री बनेंगी। सभा को जिलाध्यक्ष अपूर्व मुखर्जी, को-आर्डेनेटर वी. शिवदासन दासू, विश्वनाथ पड़ियाल, हरेराम सिंह, उज्जवल चटर्जी, प्रवक्ता अशोक रूद्र, दुर्गापुर के मेयर दिलीप अगस्ती आदि ने संबोधित किया। इस मौके पर चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी, जिला महासचिव अभिजीत घटक, शकील अहमद, प्रबोध राय, दिव्येंदु भगत, कंचन तिवारी, अल्पना बनर्जी, गुरुदास चटर्जी, उत्पल सिन्हा समेत सैकड़ों की तादाद में कार्यकर्ता मौजूद थे।

...............

रैली में व्यस्त होने के कारण नहीं आ सका : जीतेंद्र

बैठक में शामिल न होने के मुद्दे पर विधायक जीतेंद्र तिवारी ने कहा कि सात फरवरी को आसनसोल में भाजपा नेता सुवेंदु अधिकारी एवं बाबुल सुप्रियो का रोड शो है। उसके जवाब में पांडेश्वर में रैली करूंगा, उसी की तैयारियों में व्यस्त होने के कारण सभा में नहीं आ सका। इसकी जानकारी जिलाध्यक्ष को दे दी थी। मैं तृणमूल में ही हूं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.